Advertisement
photoDetails1hindi

इस खूबसूरत टीवी एंकर से शादी करेंगे स्टार बॉलर Jasprit Bumrah! PHOTOS में देखें इनका स्वैग

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गोवा में इस महीने टीवी एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी तेजी से खबरें फैल रही हैं कि बुमराह और संजना 14 या 15 मार्च को एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. (Source - IANS)

संजना संग शादी कर सकते हैं बुमराह

1/6
संजना संग शादी कर सकते हैं बुमराह

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गोवा में इस महीने 28 साल की टीवी एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी तेजी से खबरें फैल रही हैं कि बुमराह और संजना 14 या 15 मार्च को एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

शादी के लिए बुमराह ने ली थी छुट्टी

2/6
शादी के लिए बुमराह ने ली थी छुट्टी

बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इजाजत मांगी थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था. बुमराह का इसके अलावा टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भी खेलना संदिग्ध है.

गोवा में करेंगे शादी

3/6
गोवा में करेंगे शादी

27 वर्षीय बुमराह गोवा में शादी करेंगे. बुमराह इसके लिए अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे. सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इसमें शामिल होंगे. भारतीय टीम के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज और प्रतिबंधों के चलते शादी में शामिल नहीं होंगे.  

स्पोर्ट्स एंकर हैं संजना गणेशन

4/6
स्पोर्ट्स एंकर हैं संजना गणेशन

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर IPL होस्ट करने वाली स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ही वह लड़की हैं, जिसके साथ जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है.

मिस इंडिया के मंच पर किस्मत आजमाई

5/6
मिस इंडिया के मंच पर किस्मत आजमाई

साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके बाद संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था. संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं.

संजना गणेशन को लेकर चर्चा

6/6
संजना गणेशन को लेकर चर्चा

बता दें कि संजना गणेशन IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं. फिलहाल इन दिनों संजना गणेशन जसप्रीत बुमराह के साथ शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़