photoDetails1hindi

KL Rahul: अच्छा तो नहीं है लेकिन... केएल राहुल ने भारतीय क्रिकेटरों की चोट पर कह दी ऐसी बात

Indian Cricketers Injury: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में टीम इंडिया को खिलाड़ियों की चोट से जूझना पड़ा. नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए और फिर सीरीज से बाहर होना पड़ा. केएल राहुल ने फिर कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली. राहुल ने फिर खिलाड़ियों की चोट पर बात की. 

1/5

रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया की कमान संभाली. उन्होंने टॉस के बाद प्लेइंग-XI में दो बदलावों की जानकारी दी. 

 

2/5

केएल राहुल ने टॉस हारने के बाद कहा, 'चोट कभी अच्छी नहीं होती हैं. हमारे भी कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं लेकिन इससे नए लोगों को मौके भी मिलते हैं. टीम में दो बदलाव किए गए और चोटिल रोहित शर्मा और पेसर दीपक चाहर की जगह ईशान किशन और कुलदीप यादव को मौका दिया गया है.'

 

3/5

राहुल ने आगे कहा, 'टीम के रूप में हमारे पास हमेशा गुणवत्ता रही है. अभी हमारे लिए व्यक्तिगत रूप से बेहतर होना और अलग-अलग परिस्थितियों में रन बनाना महत्वपूर्ण है.' बता दें कि राहुल पिछले कुछ वक्त से बल्ले से जूझ रहे थे. 

4/5

राहुल ने कहा कि वह लंबे समय से वनडे क्रिकेट नहीं खेले थे. उनका फोकस टी20 क्रिकेट पर था. उन्होंने कहा, 'हम हमेशा जीतना चाहते हैं और देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं होता.'

5/5

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में टीम इंडिया को बड़ा नुकसान हुआ. आखिरी वनडे से पहले तीन खिलाड़ी चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए. इसमें नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हैं जो अंगूठे में चोट के कारण मैच का हिस्सा नहीं हैं. वहीं, पेसर दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी तीसरे वनडे से चोट के कारण बाहर हैं. 

 

photo-gallery