Advertisement
photoDetails1hindi

'हूर की परी' हैं इन 5 PAK क्रिकेटर्स की पत्नियां, खूबसूरती देख आप हो जाएंगे दीवाने!

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान दोनों ही पड़ोसी देश हैं. लोग हमेशा ही क्रिकेटर्स से जुड़ी सभी बातें जानना चाहते हैं. खासकर फैंस क्रिकेटर्स की लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. पाकिस्तान के खिलाड़ी हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में. 

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

1/5
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

पाकिस्तान के खतरनाक बल्लेबाज शोएब मलिक  (Shoaib Malik) ने साल 2010 में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से शादी की थी.  उस वक्त दोनों की शादी को लेकर मीडिया में काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन दोनों ने किसी की परवाह नहीं की और निकाह कर लिया. दोनों सालों बाद भी अपना सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं. दोनों का एक बेटा भी है. 

 

हसन अली और शामिया आरजू

2/5
हसन अली और शामिया आरजू

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने पिछले साल यानि साल 2019 में ही भारत की शामिया आरजू (Shamia Arzoo) से शादी की है. शामिया का परिवार हरियाणा के नूह जिले के गांव चंदेनी में रहता है. मगर शामिया काफी सालों से दुबई में फ्लाइट इंजीनियर की जॉब कर रहीं थीं. शामिया और हसन अली ने शादी भी दुबई में ही की थी. दोनों में पहले काफी गहरी दोस्ती हुई उसके बाद दोस्ती रिश्ते में बदल गई.

 

अहमद शहजाद और सना मुराद

3/5
अहमद शहजाद और सना मुराद

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने 19 सितंबर, 2015 को अपनी बचपन की दोस्त सना मुराद (Sana Ahmad) से शादी की. दोनों बेहद फेमस कपल हैं. सना की खूबसूरती भी गजब की हैं. दोनों का एक बेटा अली अहमद हैं.

मिस्बाह उल हक और उजमा खान

4/5
मिस्बाह उल हक और उजमा खान

मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) ने 2004 में उजमा खान (Uzma Khan) से शादी की थी. मिस्बाह इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. उनके बेटे का नाम फैजान है. मिस्बाह की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है.

वहाब रियाज और जैनब

5/5
वहाब रियाज और जैनब

पाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने 2013 में जैनब (Zainab) से शादी की थी. वहाब पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़