Advertisement
photoDetails1hindi

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने पोस्ट की ऐसी Photos जो मिनटों में हुईं वायरल, फैंस को आई हनुमान जी की याद

Sachin Tendulkar Viral Photos: दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट के अलावा गोल्फ ग्राउंड में भी आए दिन नजर आते हैं. वह गोल्फ ग्राउंड से अक्सर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर गोल्फ खेलते कुछ फोटोज शेयर की है. ये फोटोज देखते ही देखते काफी वायरल हो गईं हैं. इन फोटोज में सचिन भगवान हनुमान बनने की कोशिश करने लगे.

1/5

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 10 अक्टूबर की शाम अलग-अलग तीन फोटोज शेयर की. इस दौरान तेंदुलकर अलग ही मूड में नजर आए. इस फोटोज में सचिन सूरज को निगलने की कोशिश कर रहे हैं. 

2/5

सचिन की इन फोटोज को देखकर फैंस हनुमान जी को याद कर रहे हैं. सचिन (Sachin Tendulkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'माफ करें पश्चिमी देश...अगर आज सूरज वहां नहीं उगता है तो.' 

3/5

सचिन तेंदुलकर हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट में खेलते दिखाई दिए थे. इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपनी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स को लगातार दूसरी बार चैंपियन बनाया था. 

4/5

सचिन तेंदुलकर  (Sachin Tendulkar) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से करीब 9 साल पहले संन्यास लिया था. आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

5/5

सचिन तेंदुलकर  (Sachin Tendulkar) ने टीम इंडिया के लिए कुल 664 मैच खेले थे. इन मैचों में उन्होंने 48.52 की औसत से 34357 रन बनाए. सचिन तेंदुलकर  के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक और 164 अर्धशतक की शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़