कोहली-धोनी समेत इन खिलाड़ियों के पास हैं करोड़ों की गाड़ियां, कीमत जान होगी हैरानी

नई दिल्ली: क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी अक्सर करोड़ों के मालिक होते हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास मोटा पैसा होता है. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों का आलीशान बंगला और ये फिर उनकी महंगी गाड़ियां देख आपके होश उड़ जाएंगे. आइए देखते हैं भारत के वो कौन से खिलाड़ी हैं जिनके पास सबसे महंगी गाड़ियां हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 22, 2021, 06:30 AM IST
1/5

युवराज सिंह

Yuvraj Singh

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ खिलाड़ी रहे युवराज सिंह मैदान के बाहर अपनी शानदार गाड़ियों के कलेक्शन के लिए मशहूर हैं. इस पूर्व बल्लेबाज के पास BMW X6M, BMW M3 Convertible, BMW M5 E60, Audi Q5, Bentley Flying Spur और Lamborghini Murciélago जैसी गाड़िया हैं.

2/5

एमएस धोनी

MS Dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का बाइक्स को लेकर प्यार पूरी दुनिया जानती हैं. लेकिन उनके गराज में शानदार बाइक्स के अलावा जबरदस्त गाड़ियां भी हैं. धोनी के पास Audi Q7, Mitsubishi Pajero SFX, Land Rover Freelander 2, Ferrari 599 GTO और Jeep Grand Cherokee Trackhawk जैसी कार्स का कलेक्शन है. इन सब महंगी गाड़ियां के अलावा धोनी Hummer H2 के भी मालिक है. इस गाड़ी की कीमत लगभग 75 लाख है.

3/5

विराट कोहली

Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं. विराट की पूरे साल की कमाई लगभग 1600 करोड़ की है. उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि टॉप ब्रांड्स उनसे जुड़ना चाहते हैं. विराट के पास एक से एक मंहगी कार हैं. वो Audi India के ब्रांड एम्बेसडर हैं. उनके गराज में Audi Q8, Audi Q7, Land Rover Range Rover Vogue SE और Bentley Flying Spur जैसी गाड़ियां हैं.

4/5

हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya

भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की लाइफ स्टाइल बेहद शानदार हैं और उनके गराज में Land Rover Range Rover और Mercedes AMG G63 जैसी महंगी गाड़ियां हैं. उनके कलेक्शन में ऐसी कार है जिसके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है. Lamborghini Huracán Evo, इस गाड़ी की कीमत 3.73 करोड़ है.

5/5

सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar

भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. सचिन BMW India के ब्रांड एम्बेसडर हैं और साथ ही BMW i8 के मालिक भी, जिसकी कीमत लगभग 2.62 करोड़ है.