Advertisement
photoDetails1hindi

Yuvraj Singh की एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं Kim Sharma, जानिए अब कहां है ये खूबसूरत हसीना

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को हम एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर जानते हैं, लेकिन उनकी इमेज एक चॉकलेटी बॉय की भी रही है. कई बॉलीवुड की हसीनाओं से उनके अफेयर्स के चर्चे रह हैं. इसमें से एक नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) का. 

कौन हैं किम शर्मा?

1/5
कौन हैं किम शर्मा?

किम शर्मा (Kim Sharma) ने बॉलीवुड में मोहब्बतें (Mohabbatein) फिल्म के जरिए कदम रखा. फिल्म में अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वालीं किम के करियर की शुरुआत बड़ी ही मजेदार है. अब पहली फिल्म में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद भी किम को वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली और किम का करियर लास्ट में डूब गया.

युवराज सिंह और किम का अफेयर

2/5
युवराज सिंह और किम का अफेयर

साल 2003 में किम और क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. इन दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. 

 

 

4 साल चला युवराज सिंह और किम का रिश्ता

3/5
4 साल चला युवराज सिंह और किम का रिश्ता

साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी.हीं किम ने कहा था कि दोनों के बीच कंपैटिबलिटी की कमी थी.  

 

ज्यादा नहीं चली किम की शादी

4/5
ज्यादा नहीं चली किम की शादी

इसके बाद किम ने फिर साल 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की और वह उनके साथ केन्या में रहने लगीं. हालांकि शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में अनबन होने लगी और दोनों अलग हो गए.

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव है किम

5/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव है किम

किम फिलहाल मुंबई में है. किम भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़