close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PIC: विराट, अनुष्का और केएल राहुल ने वेस्टइंडीज के समुंदर में मनाया जीत का जश्न

एंटिगा टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के बाद केएल राहुल ने विराट कोहली और अनुष्का के साथ वेस्टइंडीज के समुंदर में बोटिंग का मजा लिया. 

PIC: विराट, अनुष्का और केएल राहुल ने वेस्टइंडीज के समुंदर में मनाया जीत का जश्न
केएल राहुल ने वेस्टइंडीज में अपने प्रदर्शन से बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं. (फोटो: Twitter/@klrahul11)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के हौसले इन दिनों बुलंद हैं. विश्व कप मे निराशाजनक सेमीफाइनल के बाद से वेस्टइंडीज दौरे (India vs West Indies) में टीम ने पहले टी20 सीरीज क्लीन स्वीप करने के बाद वनडे सीरीज 2-0 से जीती और अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज में एंटिगा में खेला गया पहला टेस्ट भी रिकॉर्ड के साथ जीत लिया. ऐसे में टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज में जीत का जश्न मना रहे हैं. टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ टीम के कप्तान विराट कोहली, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, बोट पर नजर आ रहे हैं. 

इस तस्वीर नें विराट, अनुष्का, राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन भी नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया इस समय सेलीब्रेशन के मूड में है. सोमवार को ही टीम ने वेस्टइंडीज को 318 रन से हराया है. इस मैच में केएल दोनों पारियों में फिफ्टी लगाने से चूक गए थे. केल ने टीम की जीत की खुशी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. राहुल ने फोटो शेयर करने के साथ फोटो को “एंडलेस ब्लूज” का कैप्शन दिया. 

राहुल ने पहली पारी में 44 रन और दूसरी पारी में 38 रन की पारी खेल मैच में कुल 82 रन बनाए. केएल ने मैच के बाद कहा था कि वे काफी निराश थे और उन्हें अपना खेल बेहतर करने के लिए और ज्यादा धैर्य की जरूरत है. राहुल ने मैच के बाद कहा, “जाहिर है मैं काफी निराश था, लेकिन काफी चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं सही कर रहा हूं और मुझे अभी और धैर्य रखने की जरूरत है. मुझे उन अच्छी चीजों को लंबा करने की जरूरत है जो अभी मैं कर रहा था जब तक मैं 35 और 45 रन बना सका. मैं बढ़िया बल्लेबाजी कर रहा था और मैं अब अपनी बल्लेबाजी से सहज हूं. मैरा हेडस्पेस और बाकी सब बढ़िया है और मैं बहुत सी चीजों के लिए खुश हूं. 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहली पारी में केवल 9 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में 51 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन कप्तान के तौर पर उन्होंने अपने नाम एक नई उपल्ब्धि हासिल कर ली. उनके नाम विदेश में अब 27 टेस्ट जीत हो गई हैं और उन्होंने सौरव गांगुली को पीछे छोड़ दिया. अब वे धोनी के बराबर आ गए हैं. यह जीत टीम इंडिया की विदेश में सबसे बड़ी जीत थी. वहीं टेस्ट इंतिहास में यह चौथी सबसे बड़ी जीत रही. 
(इनपुट एएनआई)