क्रिकेट जगत पर कहर बनकर टूट रहा Coronavirus, Chetan Sakariya के बाद अब Piyush Chawla के पिता की मौत

रविवार को कोरोना ने युवा तेज गेंदबाज Chetan Sakariya के पिता की जान ली थी. सकारिया के बाद Piyush Chawla के पिता को भी कोरोना वायरस Coronavirus के चलते इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा है.

क्रिकेट जगत पर कहर बनकर टूट रहा Coronavirus, Chetan Sakariya के बाद अब Piyush Chawla के पिता की मौत
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते बुरी तरह प्रभावित है. आम जनता की ही तरह खेल जगत भी इस वक्त कोरोना के संकट से खासा परेशान है. इसी बीच क्रिकेट जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है. 

रविवार को कोरोना ने राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता की जान ली थी. सकारिया के बाद अब भारत के स्टार स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता को भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा है. 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

अनुभवी भारतीय लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने सोमवार को कोविड -19 (Covid-19) से अपने पिता प्रमोद कुमार चावला को खो दिया. ये बुरी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. चावला ने एक लंबा पोस्ट लिख कर इस बात की जानकारी सबको दी की कोरोना ने उनके पिता को भी अपना शिकार बना लिया है. इसके अलावा उन्होंने अपने पिता की एक फोटो शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा, 'उनके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी. मैंने आज अपने ताकत के स्तंभ को खो दिया.'

 

कल ही गुजरे थे सकारिया के पिता 

चावला (Piyush Chawla) से पहले आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का भी कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था. सकारिया ने हाल ही में अपने पिता के कोरोना से संक्रमित होने की खबर फैंस को दी थी. बता दें कि सकारिया को एक क्रिकेट खिलाड़ी बनाने के लिए उनके पिता ने ऑटो तक चलाया था. 

कोरोना का कहर 

भारत को कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. जरूरी दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.