Zee Rozgar Samachar

Latest Update on Saurav Ganguly Health: PM Narendra Modi ने पूछा Dada का हाल, Dona Ganguly को किया फोन

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दादा की पत्नी डोना गांगुली (Dona Ganguly) को फोन किया.

  Latest Update on Saurav Ganguly Health: PM Narendra Modi ने पूछा Dada का हाल, Dona Ganguly को किया फोन
File Photo

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से बात की और उनसे हालचाल पूछा. गांगुली की ‘हल्के’ दिल के दौरे के बाद एंजियोप्लास्टी की गई थी.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी (PM Modi) ने इस पूर्व क्रिकेटर की पत्नी डोना गांगुली (Dona Ganguly) से भी बात की है.

गांगुली  (Sourav Ganguly) को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रधानमंत्री ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

 

दिल का ‘हल्का’ दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष एवं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का उपचार कर रहे चिकित्सकों ने रविवार को कहा कि उनके स्वास्थ्य संबंधी मानक सामान्य हैं तथा उनकी हालत स्थिर है. शनिवार को गांगुली की एंजियोप्लास्टी हुई थी.

सौरव गांगुली का उपचार कर रहे चिकित्सकों में से एक ने शनिवार को कहा था, ‘उनके (गांगुली) हृदय तक जाने वाली तीन प्रमुख धमनियों में अवरोध (ट्रिपल वेसल डिसीज) पाया गया है, इसलिए एक और एंजियोप्लास्टी करने की जरूरत होगी. लेकिन यह उनकी स्थिति पर निर्भर करेगा. हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है.’

सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.