U-19 World Cup:जीत पर राजनेताओं ने दी बधाई, कहा हमें आप पर गर्व है
Advertisement

U-19 World Cup:जीत पर राजनेताओं ने दी बधाई, कहा हमें आप पर गर्व है

प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने दी बधाई.

U-19 World Cup:जीत पर राजनेताओं ने दी बधाई, कहा हमें आप पर गर्व है

नई दिल्लीः भारत ने अंडर 19 वर्ल्डकप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हरा कर चौथी बार खिताब जीत लिया है. न्यूजीलैंड के माउंट माउंगानुइ में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के दिए 217 रनों के लक्ष्य को 39वें ओवर में ही हासिल कर लिया. भारत के हीरो रहे मनजोत कालरा ने 101 गेंदों में शानदार शतक बनाया. टीम इंडिया की जीत के बाद बधाई देने का दौर शुरू हो गया है. क्रिकेट फैन्स से लेकर सेलिब्रेटी और राजनेता टीम को बधाई दे रहे हैं. पूरे देश में लोग जश्न मना रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बीजेपी ने कई नेताओं सहित ममता बनर्जी, एनसीपी नेता शरद पवार सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि यह एक शानदार उपलब्धि है.अंडर 19 वर्ल्डकप जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई.आप लोगों की सफलता ने हर भारतीय को गर्व महसूस करने का मौक दिया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, अंडर 19 वर्ल्डकप जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई. नई पीढ़ी के क्रिकेट स्टार की सफलता पर भारत को नाज है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी टीम को बधाई दी.उन्होंने बधाई देते हुए लिखा कि हमारे बच्चों ने शानदार प्रदर्शन कर हमें गर्व करने का मौक दिया है.

खेल मंत्री राज्यवर्धन संह राठौर ने लिखा Boysinblue आप ने कर दिखाया. राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है. इंडिया को आप लोगों पर गर्व है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्विटर पर टीम इंडिया को बधाई दी है. उन्होंने लिखा कि अंडर 19 वर्ल्डकप जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई जीत का सिलसिला जारी रखें, सेमीफाइनल और फाइलन में ईशान पोरेल की परफॉर्मेंस पर मुझे गर्व है.

एनसीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने ट्वीट किया जबरदस्त जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई.आप लोगों ने अच्छा खेला. हमें आप लोगों पर गर्व है.

Trending news