Video: Harleen Deol के ‘हैरतअंगेज’ कैच के मुरीद हुए PM Narendra Modi, तारीफ में कही ये बात

इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ पहले टी20 में भारत की हरलीन देओल (Harleen Deol) के शानदार कैच का वीडियो वायरल हो रहा है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. अब पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इस खिलाड़ी की प्रशंसा की है.

Video: Harleen Deol के ‘हैरतअंगेज’ कैच के मुरीद हुए PM Narendra Modi, तारीफ में कही ये बात
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के खिलाफ भारतीय टीम की क्रिकेटर हरलीन देओल (Harleen Deol) ने हैरतअंगेज कैच से हर किसी का दिल जीत लिया है. दुनिया भर में इस भारतीय खिलाड़ी की वाहवाही हो रही है और ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा. इसी बीच भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी इस खिलाड़ी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटे.

पीएम मोदी ने की हरलीन की तारीफ 

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से हरलीन देओल (Harleen Deol) की वीडियो शेयर की है. ये हरलीन के कैच का वीडियो है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीएम ने हरलीन को टैग कर ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ‘Phenomenal, well done’.

बता दें कि हरलीन देओल (Harleen Deol) का ये कैच देखकर हर कोई हैरान रह गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर जगह उनके इस कैच की तारीफ हो रही है.

हरलीन ने पकड़ा जबर्दस्त कैच

दरअसल इंग्लैंड टीम के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में हरलीन (Harleen Deol) ने शानदार कैच पकड़कर एमी जोन्स (Ami Jones) को बाहर का रास्ता दिखाया था. इंग्लैंड की एमी जोन्स ने शिखा पांडे की गेंद को डीप में खेला और गेंद को बाउंड्री के पार करने की कोशिश की लेकिन जिस तरह हरलीन ने फील्डिंग की वो अद्भुत था.

 

VIDEO

पहले तो हरलीन (Harleen Deol) ने कैच पकड़ने के लिए हवा में छलांग लगाई. हालांकि बाउंड्री रोप उनके बेहद करीब था. ऐसे में हरलीन ने गेंद को हवा में बाउंड्री के अंदर की ओर उछाला और खुद बाउंड्री के बाहर कूद गईं. उसके बाद उन्होंने बाउंड्री के अंदर हवा में गोता लगाते हुए कैच लपक लिया.

हर जगह हो रही है हरलीन की तारीफ

सोशल मीडिया पर हर जगह हरलीन (Harleen Deol) के इस कैच की तारीफ हो रही है. वनडे कप्तान मिताली राज, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और कई अन्य दिग्गजों ने इस युवा खिलाड़ी की तारीफ की है.

 

 

बता दें कि भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड टीम के बीच खेले गए इस पहले टी20 मुकाबले में मेजबान टीम ने भारत को 18 रन से मात दी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.