Prithvi Shaw रूमर्ड गर्लफ्रेंड Prachi Singh ने किया जबर्दस्त Belly Dance, देखें Viral Video

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह (Prachi Singh) इंस्टाग्राम पर अपने एक डांस का वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Prithvi Shaw रूमर्ड गर्लफ्रेंड Prachi Singh ने किया जबर्दस्त Belly Dance, देखें Viral Video
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह (Prachi Singh) ने सोशल मीडिया पर अपने जबर्दस्त डांस से एक बार फिर कहर ढहा दिया है. 

प्राची ने अपने डांस से लगाई आग

प्राची ने इंस्टाग्राम पर अपने एक डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ‘आंखे तेरी इतनी हंसी' पर जबर्दस्त डांस कर रही है. प्राची इस गाने पर बेली डांस कर रही है.

अपने अलग-अलग डांस मूव्स से प्राची सिंह (Prachi Singh) ने सभी को घायल कर दिया है. उन्होंने अपने डांस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'आंखे तेरी'. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. इतना ही नई कई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट में पृथ्वी का नाम ले रहे हैं .

प्राची और शॉ के रिलेशन की अफवाहें

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और टीवी स्टार प्राची सिंह (Prachi Singh) की प्रेम कहानी की खूब अफवाहें हैं. कई जोड़ियों की तरह इन दोनों ने भी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन आईपीएल 2021 के दौरान कई बार प्राची ने दिल वाली इमोजी के साथ पृथ्वी शॉ पर कई कमेंट्स किए थे. यहां तक की कई बार उन्होंने शॉ की फोटो अपनी स्टोरी में भी शेयर की थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन हैं प्राची सिंह?

बता दें कि आईपीएल के 2020 सीजन के दौरान प्राची सिंह (Prachi Singh) के साथ पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की डेटिंग की अफवाहें उड़ीं थीं. प्राची तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो 'उड़ान' में वंशिका शर्मा की भूमिका में दिखीं. वह इस शो में 2019 में शामिल हुईं थीं. आईपीएल 2021 के दौरान कई बार प्राची ने दिल वाली इमोजी के साथ शॉ की फोटोज पर कमेंट्स किए. बता दें कि प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ ने डेटिंग की बात अब तक नहीं कबूल की है, लेकिन प्राची के कई पोस्ट से दोनों के बीच नजदीकियां जाहिर हो रहीं हैं. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.