VIDEO: पाकिस्तान सुपर लीग के खिलाड़ियों को हंसाने पहुंचे कपिल शर्मा

अकमल से मजाक करते हुए कपिल ने कहा, आप तीन भाई हैं, आपका एक कजिन भाई टॉप लेवल का क्रिकेट खेल रहा है. आप सभी के बच्चे भी हैं. इसका मतलब पाकिस्तान को क्रिकेट में किसी और परिवार की जरुरत ही नहीं है. 

VIDEO: पाकिस्तान सुपर लीग के खिलाड़ियों को हंसाने पहुंचे कपिल शर्मा
दुबई में पेशावर जालमी के एक इवेंट में नजर आए कपिल शर्मा (PIC: PeshawarZalmi/Twitter)

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के तीसरे सत्र की 22 फरवरी से दुबई में शुरुआत हो रही है, जिसमें इस बार छठी टीम और अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जुड़े हैं और जिसके तीन मैच स्वदेश यानि पाकिस्तान में खेले जाएंगे. पीएसएल के तीन मैचों का आयोजन लाहौर और कराची में करने का फैसला किया गया है, जिससे अगले साल पूरा टूर्नामेंट पाकिस्तान में आयोजित करने के लिए रास्ता साफ हो सकता है. पाकिस्तान सुपर लीग की एक फ्रैंचाइजी पेशावर जालमी के एक इवेंट में भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पहुंचे थे. 

पेशावर जालमी के सदस्यों के साथ कपिल शर्मा जोक्स और बातचीत शेयर करते नजर आए. इस दौरान कपिल के साथ डेरेन सैमी, कामरान अकमल और मोहम्मद हफीज भी दिखाई दिए. कपिल के जोक्स के साथ पीएसल के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई. 

पाकिस्तान में होगा PSL, एक साथ खेलते नजर आएंगे कई इंटरनेशनल क्रिकेटर

कॉमेडियन कपिल शर्मा इस दौरान टीम के खिलाड़ियों के साथ काफी हंसी-मजाक कर रहे थे. अकमल से मजाक करते हुए कपिल ने कहा, आप तीन भाई हैं, आपका एक कजिन भाई टॉप लेवल का क्रिकेट खेल रहा है. आप सभी के बच्चे भी हैं. इसका मतलब पाकिस्तान को क्रिकेट में किसी और परिवार की जरुरत ही नहीं है. 

राजस्थान रॉयल्स ने 7.2 करोड़ में खरीदा यह खिलाड़ी, अब पाकिस्तान में भी खेलेगा

पेशावर जालमी के मालिक जावेद अफरीदी का कहना है कि, इस स्पेशल नाइट का मकसद खिलाड़ियों को खेल से पहले रिलेक्स करना था और इस काम के लिए कपिल शर्मा से बेहतर कोई नहीं हो सकता. 

जियो टीवी से बातचीत में जावेद अफरीदी ने कहा, हमारे यहां भी कपिल काफी फेमस हैं और खिलाड़ियों ने उनके साथ काफी मजा किया.

पेशावर जालमी के खिलाड़ियों को हंसाते नजर आए कपिल शर्मा

पीएसएल में इस बार जो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भाग लेंगे उनमें इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, आस्ट्रेलिया के वाटसन और क्रिस लिन, वेस्टइंडीज के सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड तथा न्यूजीलैंड और मैकुलम और ल्यूक रोंची प्रमुख हैं.