खतरनाक हेलमेट पहनकर मैदान में उतरे Shahid Afridi, बुरी तरह हुए ट्रोल
Advertisement

खतरनाक हेलमेट पहनकर मैदान में उतरे Shahid Afridi, बुरी तरह हुए ट्रोल

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में मुल्तान सुल्तान (Multan Sultans) की ओर से खेलते हुए खतरनाक हेलमेट पहनकर उतरे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi), सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे है ट्रोल 

शाहिद अफरीदी (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के क्वालीफायर मैच में मुल्तान सुल्तान (Multan Sultans) और कराची किंग्स (Karachi Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में कराची किंग्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और सुपर ओवर में मुल्तान सुल्तान की टीम को हराया. इस जीत के साथ ही बाबर आजम की टीम ने पीएसएल के फाइनल में पहली बार अपनी जगह बनाई. 

  1. शाहिद अफरीदी ने पहना खतरनाक हेलमेट 
  2. अफरीदी के हेलमेट में ग्रिल का ऊपरी हिस्सा नहीं था
  3. फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) मुल्तान सुल्तान की टीम का हिस्सा हैं. मुकाबले में शाहिद अफरीदी जब बल्लेबाजी करने उतरे तब उन्होंने एक अजीब सा हेलमेट पहना हुआ था जो बेहद खतरनाक लग रहा था. अफरीदी उस हेलमेट की वजह से  लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

 

दरअसल शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के हेलमेट की डिजाइन काफी खतरनाक थी और वह बेहद असुरक्षित लग रहा था. शाहिद अफरीदी के हेलमेट में ग्रिल का ऊपरी हिस्सा नहीं था. इस वजह से चेहरे और आंखों के बीच में काफी जगह थी और गेंद आसानी से लग सकती थी.

 

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने यह हेलमेट पहनकर सुरक्षा के मानदंडों का उल्लंघन किया. अफरीदी की इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

बता दें कि इस मुकाबले में अफरीदी ने बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों में 12 रन बनाए, जबकि गेंदबाजी में अफरीदी ने 3 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया.

 

Trending news