PUBG फैंस के लिए खुशखबरी, कंपनी की वेबसाइट पर दिखा Download Link

कुछ घंटों के लिए उपलब्ध हुआ था PUBG मोबाइल इंडिया गेम, एपीके डाउनलोड लिंक का विकल्प दिखने के बाद कोई बटन नहीं कर रहा था काम 

PUBG फैंस के लिए खुशखबरी, कंपनी की वेबसाइट पर दिखा Download Link
PUBG (File Photo)

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के कारण भारत में कई चाइनीज ऐप्स को बंद किया गया था जिनमें पबजी (PUBG) भी शामिल था. भारत में पबजी के बैन होने के बाद से युवाओं में मायूसी छा गई थी लेकिन जैसे ही पबजी के दोबारा शुरु होने की खबर आई युवा वर्ग खुशी से झूम उठा.ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी की यह खेल साल के अंत तक भारत में वापस आ जाएगा. हालांकि PUBG मोबाइल इंडिया गेम कुछ घंटों के लिए उपलब्ध हुआ था. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए (DNA) के अनुसार PUBG मोबाइल इंडिया गेम का एपीके डाउनलोड लिंक दिखाई दिया था. गेम का एपीके (APK) डाउनलोड लिंक का विकल्प तो दिखाई दे रहा था लेकिन बटन काम नहीं कर रहा था. जिसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही है कि ऑफिशियल साइट गेम के आधिकारिक लॉन्च से पहले बैंडविड्थ का परीक्षण कर रही है.

PUBG मोबाइल इंडिया गेम के जारी होने के बाद साइट पर आने वाले यूजर्स की संख्या काफी अधिक होगी. PUBG मोबाइल इंडिया गेम ने एक टिकर जारी कि यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर कुछ घंटों में डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अलग से एपीके डाउनलोड होता है. हालांकि PUBG Corporation की ओर से गेम के आधिकारिक लॉन्च को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि 24 नवंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर साइट के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर  कई सवालों के जवाब दिए जाएंगे.

VIDEO

बता दें कि PUBG मोबाइल इंडिया गेम ग्लोबल संस्करण से अलग होगा, उसमें कुछ बदलाव किए जाएंगे.जिससे गेम को भारत में एक नई पहचान मिलेगी और यूजर्स का गेमिंग का अनुभव भी बढ़ेगा.

बात करें गेम में बदलाव की तो शुरुआत उसके नाम से ही होगी जैसे भारत में गेम का नाम होगा PUBG मोबाइल इंडिया जबकि ग्लोबल मार्केट में गेम का नाम होगा PUBG मोबाइल. भारतीय बाजार के लिए गेम के गेमप्ले में भी बदलाव किए जाएंगे. डेवलपर्स की मानें तो बहुत ज्यादा रक्तपात नहीं दिखाया जाएगा साथ ही कपड़े और कैरेक्टर्स भी भारतीय संवेदनशीलता के अनुसार ही होंगे.