किसी फिल्म से कम नहीं है Nicholas Pooran और Alyssa Miguel की लव स्टोरी, पैर टूटने पर भी नहीं छोड़ा था साथ
Advertisement

किसी फिल्म से कम नहीं है Nicholas Pooran और Alyssa Miguel की लव स्टोरी, पैर टूटने पर भी नहीं छोड़ा था साथ

निकोलस पूरन  (Nicholas Pooran) अपनी गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल (Alyssa Miguel) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की लव स्टोरी कई लोगों के लिए मिसाल है.  

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज निकोलस पूरन  (Nicholas Pooran) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल (Alyssa Miguel) के साथ शादी कर ली है. निकोलस की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं और ये कहना भी गलत नहीं होगा कि इस जोड़े की प्रेम कहानी कई लोगों के लिए मिसाल है. 

  1. निकोलस पूरन ने रचाई शादी
  2. बेहद फिल्मी है निकोलस की लव स्टोरी
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
  4.  

फिल्मी है निकोलस पूरन की लव स्टोरी

इस कैरेबियाई बल्लेबाज के पास आज पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन एक वक्त था जब ये निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) कुछ भी नहीं था. तब भी एलिसा मिगुएल (Alyssa Miguel) उनके साथ एक दीवार की तरह खड़ी रही और साथ निभाया. निकोलस की लाइफ में एक वक्त ऐसा आया था जब उनका पैर टूट गया था और उनके क्रिकेट में वापसी पर सवाल खड़े हो गए था. 

दरअसल पूरन (Nicholas Pooran) के बाएं पैर का घुटना टूट गया और दाहिने टखने में फ्रैक्चर हो गया था. पूरन ने उस वक्त डॉक्टर से सबसे पहला सवाल यह पूछा था कि क्या मैं दोबारा क्रिकेट खेल पाऊंगा. उस समय भी एलिसा उनके साथ डट कर खड़ी रही. इस हादसे के बाद पूरन ने वापसी करने में 18 महीने लग गए थे.

दोनों ने रचाई शादी

निकोलस पूरन  (Nicholas Pooran) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'इस जिंदगी में जीसस ने मुझे काफी कुछ दिया है, लेकिन तुम्हारे आने से बड़ी कोई और चीज नहीं हो सकती. मिस्टर एंड मिसेज पूरन का स्वागत है.' इस मौके पर दुनियाभर के क्रिकेटर्स ने पूरन को मुबारकबाद दी है.

पिछले साल हुई थी सगाई

गौरतलब है कि निकोलस पूरन  (Nicholas Pooran) ने 17 नवंबर 2020 को एलिसा मिगुएल (Alyssa Miguel) के साथ सगाई की थी. पूरन ने प्यारा सा मैसेज लिखते हुए कहा था, 'रब ने हमें बेशुमार रहमतों से नवाजा है. मुझे ये ऐलान करते हुए काफी खुशी हो रही है कि एलिसा मिगुएल और मैंने सगाई कर ली है. लव यू मिग्ज.'

VIDEO-

Trending news