WATCH: राहुल द्रविड़ से रिपोर्टर ने भारत-पाकिस्तान मैच पर मांगा कमेंट, कोच ने दिया ऐसा रिएक्शन; Video वायरल
Advertisement

WATCH: राहुल द्रविड़ से रिपोर्टर ने भारत-पाकिस्तान मैच पर मांगा कमेंट, कोच ने दिया ऐसा रिएक्शन; Video वायरल

India vs Pakistan, T20 WC: टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कमेंट मांगा. टीम इंडिया ने गत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी.

rahul dravid (video grab/ instagram)

Rahul Dravid on IND-PAK Match: भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ फिलहाल टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां टी20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने अभी तक इस वैश्विक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने तीन में से दो मैच जीते हैं. हालांकि अब भी उसके लिए सेमीफाइनल में पहुंचना एक चुनौती है. इस बीच राहुल द्रविड़ से जुड़ा एक वीडियो टी20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

रिपोर्टर के सवाल पर हंसने लगे द्रविड़

राहुल द्रविड़ से मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कमेंट करने को पूछा. यह सवाल सुनते ही द्रविड़ पहले हंसने लगे. फिर उन्होंने कहा, 'इस वक्त यह बयान गलत हो सकता है. ईमानदारी से कहूं तो हम मैच से काफी हद तक बाहर हो रहे थे. हमें आखिरी के 5 ओवर में 60 रन चाहिए थे. फिर उन्होंने (पाकिस्तान के गेंदबाजों) कुछ अच्छे ओवर फेंके. इसके बाद अंतिम के 3 ओवर में हमें 48 रन चाहिए थे. यह हमारे लिए काफी मुश्किल लगने लगा था.'

विराट की जमकर तारीफ की

द्रविड़ ने आगे कहा, 'एक वक्त लगने लगा कि हम मैच से बाहर हो गए हैं. हमें 8 गेंदों पर 28 रन की जरूरत थी. फिर विराट ने लगातार दो गेंदों पर छक्के जड़े. हम जानते थे कि वह कर सकते हैं और उन्होंने करके दिखाया. वह कमाल के बल्लेबाज हैं. इस तरह के मैच रोलर-कोस्टर राइड की तरह होते हैं, इतने ऊपर-नीचे. सच कहूं तो मैच के बाद मैं काफी रिलैक्स महसूस कर रहा था.' बता दें कि भारत ने मेलबर्न में खेले गए उस मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था. मैन ऑफ द मैच रहे विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

टेबल में नंबर-2 पर है भारत

भारतीय टीम ने अभी तक 3 में से 2 मैच जीते हैं और उसके 4 अंक हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम फिलहाल सुपर-12 राउंड के ग्रुप-2 की तालिका में दूसरे स्थान पर है. शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली टीम बांग्लादेश के भी इतने ही अंक हैं, लेकिन भारत का नेट रन रेट उससे बेहतर है. ग्रुप में बांग्लादेश तीसरे नंबर पर है जबकि जिम्बाब्वे 3 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. पाकिस्तान के 2 ही अंक हैं तो 5वें नंबर पर है जबकि अंतिम पायदान पर मौजूद नीदरलैंड्स का खाता तक नहीं खुला है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news