VIRAL PICS: जब बच्चों के साथ लाइन में खड़े हुए राहुल द्रविड़

यह फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गए हैं. लोग तस्वीर को रिट्वीट करके द्रविड़ की सादगी की तारीफ कर रहे हैं.

VIRAL PICS: जब बच्चों के साथ लाइन में खड़े हुए राहुल द्रविड़
राहुल द्रविड़ की सादगी के सभी फैन हुए (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मैदान पर जितने शांत मिजाज और संयमित रहे हैं, उतने ही वह मैदान के बाहर भी रहते हैं. मैदान और मैदान के बाहर भी हर कोई उनकी सादगी और जैंटलमैन स्वभाव का कायल है. अब एक बार फिर से राहुल द्रविड़ की इसी सादगी का हर कोई दीवाना बनता जा रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बच्चों के साथ लाइन में खड़े हुए हैं. उनकी इस तस्वीर का हर कोई फैन हो गया है और उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है. 

दरअसल, यह तस्वीर एक साइंस एग्जीबिशन की है, जहां राहुल द्रविड़ अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. यहां वह बाकी लोगों की तरह लाइन में खड़े नजर आए. यहां उन्होंने बिल्कुल एक सामान्य नागरिक की तरह अपनी लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया. इस दौरान उन्होंने किसी तरह के सेलिब्रिटी ट्रीटमेंट, कैमरा या बॉडीगार्ड का कोई रौब नहीं दिखाया. 

वह आम लोगों की तरह वह लाइन में खड़े हुए और अपना नंबर आने पर ही एंट्री ली. यह फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गए हैं. लोग तस्वीर को रिट्वीट करके द्रविड़ की सादगी की तारीफ कर रहे हैं.

टि्वटर पर एक सोशल हैंडल से शेयर इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े हैं. पोस्ट में लिखा गया है, एक साइंस एक्सिबिशन में अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े राहुल द्रविड़. कोई दिखावा नहीं, कोई पेज-3 ऐटिट्यूड नहीं, सेलिब्रिटी होने का किसी तरह का रौब नहीं, 'जानते हैं मैं कौन हूं' भी नहीं. सब के साथ आम माता-पिता की तरह खड़े हैं.' 

इस ट्वीट को जमकर लोग रिट्वीट कर रहे हैं. बता दें कि द्रविड़ ने 2003 में विजया पांढेकर से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं. राहुल द्रविड़ के नाम टेस्ट में 13288 रन हैं और उन्होंने 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10889 रन बनाए हैं.