VIDEO:'राहुल द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया का कोच', वसीम जाफर के बयान से मची सनसनी
Advertisement

VIDEO:'राहुल द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया का कोच', वसीम जाफर के बयान से मची सनसनी

भारत के महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ इस समय स्टैंड-इन कोच के रूप में श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं. जिस तरह से द्रविड़ ने भारत के युवा खिलाड़ियों के साथ एनसीए और अंडर-19 स्तर पर काम किया है उसे देखकर कई लोग उन्हें टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में भी देख रहे हैं.

Rahul Dravid and Wasim Jaffer

नई दिल्ली: 'राहुल द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया (Team India) का कोच' ये बयान देकर भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सनसनी मचा दी है. वसीम जाफर (Wasim Jaffer) के इस बयान से क्रिकेट जगत में हर कोई हैरान है और सोच रहा है कि आखिर उन्होंने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) जैसे दिग्गज के बारे में ऐसा बयान क्यों दिया है.

  1. 'द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया का कोच'
  2. वसीम जाफर के बयान से मची सनसनी

'द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया का कोच'

दरअसल, राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का कोच बनाया गया है. वसीम जाफर का मानना ​​है कि द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच नहीं बनना चाहिए. वसीम जाफर का मानना है कि इस समय द्रविड़ की सबसे ज्यादा जरूरत राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में है, जहां राहुल द्रविड़ क्रिकेट निदेशक हैं.

वसीम जाफर के बयान से मची सनसनी

अपने YouTube चैनल पर वसीम जाफर ने कहा, 'मुझे यकीन है कि राहुल द्रविड़ से उन युवाओं को बहुत फायदा होगा. मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उन्हें भारत की राष्ट्रीय टीम का कोच बनने के लिए जोर नहीं देना चाहिए. मुझे लगता है कि उन्हें भारत के अंडर-19 खिलाड़ियों और एनसीए में भारत ए के खिलाड़ियों के साथ काम करने की जरूरत है.'

क्यों द्रविड़ को नहीं बनना चाहिए टीम इंडिया का कोच? 

भारत के महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ इस समय टीम इंडिया के स्टैंडइन कोच के रूप में श्रीलंका के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं. जिस तरह से द्रविड़ ने भारत के युवा खिलाड़ियों के साथ एनसीए और अंडर-19 स्तर पर काम किया है, उसे देखकर कई लोग उन्हें रवि शास्त्री की जगह टीम इंडिया के परमानेंट कोच के रूप में भी देख रहे हैं. वसीम जाफर ने कहा, 'इस समय राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन की U19 और भारत ए स्तर पर अधिक आवश्यकता है. उनका मार्गदर्शन इन खिलाड़ियों के लिए अगला स्तर हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण है. इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें हमारे लिए लंबे समय तक एनसीए में रहने की जरूरत है.'

Trending news