बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने द्रविड़
Advertisement

बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने द्रविड़

बेंगलुरु एफसी ने भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को अपने ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया है.

भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़  बैंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर होंगे.

बेंगलुरु : हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की शुरुआत को केवल तीन दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे में बेंगलुरु एफसी ने भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को अपने ब्रैंड एम्बेसेडर के रूप में पेश किया है. लीग के चौथे सीजन में बेंगलुरु एफसी का सामना 19 नवम्बर को मुंबई सिटी एफसी से श्रीकांतीरावा स्टेडियम में होगा. बेंगलुरु एफसी के साथ अपनी साझेदारी से खुश द्रविड़ ने एक बयान में कहा, "बेंगलुरु एफसी का एंबेसेडर बनना मेरे लिए बड़ी बात है. इस टीम को मैं पिछले चार साल से देखता आ रहा हूं. बेंगलुरु का होने के नाते इस टीम के साथ जुड़ाव अलग है."

  1. आईएसएल के चौथे सीजन की शुरुआत को केवल तीन दिन बाकी
  2. बेंगलुरु एफसी का सामना 19 नवम्बर को मुंबई सिटी एफसी से 
  3. बेंगलुरु एफसी ने राहुल द्रविड़ को अपने ब्रैंड एम्बेसेडर बनाया

द्रविड़ ने कहा, "जिस प्रकार से शहर से बेंगलुरु एफसी को प्रतिक्रिया दी है, वह बेहतरीन है और इस क्लब के प्रति उसके प्रशंसकों का जुनून शानदार है. क्लब के इतिहास में आईएसएल एक नया अध्याय होगा."  

यह भी पढ़ें : आईएसएल -4 : जानिए क्या उम्मीदें है कोचों को अपनी टीम से?

पूर्व कप्तान ने कहा, "पिछले चार साल में टीम ने जिस प्रकार का विकास किया है, वह शानदार है. इस टीम ने अपने प्रशंसकों के साथ अलग ही रिश्ता बनाया है, जो काफी अच्छा है."
बेंगलुरु एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ जिंदल ने कहा कि द्रविड़ के रूप में उनकी टीम को एक बेहतरीन ब्रैंड एम्बेसेडर मिला है.

यह भी पढ़ें : कोच कोन्सटेनटाइन को हटाने की जरूरत नहीं; एआईएफएफ महासचिव

यह उनके तथा उनकी टीम के लिए सम्मान की बात है. 

Trending news