Zee Rozgar Samachar

Rajeev Shukla ने भारतीय खिलाड़ियों के धर्म को लेकर किया ट्वीट, गलत बताया Washington Sundar का धर्म; फैंस ने लताड़ा

राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने भारतीय खिलाड़ियों के धर्म को लेकर ट्वीट किया है, जिस वजह से फैंस भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसके अलावा शुक्ला ने गलती से वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का धर्म गलत बताया है.

Rajeev Shukla ने भारतीय खिलाड़ियों के धर्म को लेकर किया ट्वीट, गलत बताया Washington Sundar का धर्म; फैंस ने लताड़ा
(File Photo)

नई दिल्ली: बीसीसीआई (BCCI) के वाइस प्रेसिडेंट और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) भारतीय टीम की ऐतिहासिक की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. राजीव शुक्ला ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद भारतीय फैंस उनपर बुरी तरह भड़क रहे हैं. 

ट्वीट कर बुरे फंसे राजीव शुक्ला

दरअसल, राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की जीत को लेकर एक पोस्ट किया है. इस ट्वीट के बाद वो ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. इस ट्वीट में उन्होनें खिलाड़ियों के धर्म को बताया है. 

राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने पहले एक फोटो के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि एक हिन्दू और दूसरा मुसलमान. दोनों इस बात से खुश हैं कि भारत जीत गया. अगर यही बात देश की जनता को समझ में आ जाए कट्टर मुस्लिम और हिन्दू धर्म के नाम पर चल रही कुछ पार्टियों की राजनीति ही समाप्त हो जाए.

 

इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, ‘ऋषभ पंत-हिन्दू,सिराज- मुसलमान, शुभमन गिल-सिख, वाशिंगटन सुन्दर-ईसाई. इन सब ने मिलकर भारत को जीत दिलाई..! ये दोनो मैसेज मेरे किसी दोस्त ने मुझे भेजे हैं. आप की क्या राय है’.

 

इन ट्विट्स के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) को ट्रोल करने लगे हैं और कह रहे हैं कि राजनीति के लिए भारतीय टीम की जीत को खिलाड़ियों के धर्म से जोड़ रहे हैं. 

 

इसके अलावा राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का धर्म गलत बताया है. दरअसल सुंदर  तमिलनाडु में एक हिंदू परिवार में से हैं और शुक्ला ने उन्होंने सुंदर को ईसाई बताया हैं. जिसके बाद फैंस ने बीसीसीआई (BCCI) के वाइस प्रेसिडेंट पर निशाना साध लिया है. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.