श्रीलंका में इमरजेंसी से चिंतित हैं राजीव शुक्ला, कहा- क्रिकेटरों को बचाइए
Advertisement

श्रीलंका में इमरजेंसी से चिंतित हैं राजीव शुक्ला, कहा- क्रिकेटरों को बचाइए

श्रीलंका के कैंडी शहर में आपातकाल की घोषणा के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने मंगलवार को भारत सरकार से श्रीलंका में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है. 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला श्रीलंका में इमरजेंसी लागू होने से चिंतित हैं.

नई दिल्ली: श्रीलंका के कैंडी शहर में आपातकाल की घोषणा के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने मंगलवार को भारत सरकार से श्रीलंका में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है. भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी के लिए श्रीलंका में है. बौद्ध और मुसलमान संगठनों के बीच जातीय हिंसा पनपने के कारण श्रीलंका के कैंडी शहर में 10 दिन के आपातकाल की घोषणा कर दी गई है. 

  1. श्रीलंका के कैंडी में फैली सांप्रदायिक हिंसा
  2. बौद्ध और मुस्लिमों के बीच फैली हिंसा
  3. भारतीय क्रिकेट इस वक्त श्रीलंका में है

शुक्ला ने एक ट्वीट में कहा, "जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में आपातकाल लागू कर दिया गया है. आशा है कि क्रिकेट मैच जारी रहे. भारत सरकार से भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है."

निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत और श्रीलंका के अलावा, बांग्लादेश की टीम भी शामिल है. इसका पहला मैच मंगलवार को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में मेजबान देश और भारत के बीच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: श्रीलंका में सांप्रदायिक हिंसा के बाद लगाई गई इमरजेंसी, वहीं मौजूद है भारतीय क्रिकेट टीम

इस बीच, बीसीसीआई मीडिया प्रबंधक ने कोलंबो में स्थिति सामान्य होने की पुष्टि की है.  प्रबंधक ने कहा, "आपातकाल की स्थिति कैंडी शहर में है, कोलंबो में नहीं. सुरक्षा कर्मियों से बातचीत के बाद हमें यह जानकारी मिली है कि कोलंबो में स्थिति सामान्य है."

Trending news