Zee Rozgar Samachar

'राजीव गांधी खेल रत्न' के लिए नॉमिनेट होने पर आया हॉकी स्टार रानी रामपाल का रिएक्शन, जानिए क्या कहा

भारत की महिला हॉकी खिलाड़ी रानी रामपाल ने कहा है कि वो 'राजीव गांधी खेल रत्न' के लिए नामांकित होकर सम्मानित महसूस कर रही हैं.

'राजीव गांधी खेल रत्न' के लिए नॉमिनेट होने पर आया हॉकी स्टार रानी रामपाल का रिएक्शन, जानिए क्या कहा

बेंगलुरु: भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी रानी रामपाल (Rani Rampal) ने बुधवार को कहा है कि वह राजीव गांधी खेल रत्न (Rajiv Gandhi Khel Ratna) के लिए नॉमिनेट होकर सम्मानित महसूस कर रही हैं. हॉकी इंडिया (Hockey India) ने इस साल रानी का नाम खेल रत्न के लिए खेल मंत्रालय को भेजा है.

यह भी पढ़ें- सुरेश रैना का खुलासा, आईपीएल 2020 के लिए एमएस धोनी की अलग थी तैयारी

पद्मश्री सम्मान पा चुकी रानी ने कहा, 'मैं प्रतिष्ठित राजीव गांधी खेल रत्न के लिए नामांकित होकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. मैं इस बात से काफी खुश हूं कि हॉकी इंडिया ने इस सम्मान के लिए मेरा नाम नामांकित किया है. उनके लगातार समर्थन से मुझे और टीम को हमेशा अच्छा करने की प्ररेणा दी है.' हॉकी इंडिया ने साथ ही वंदना कटारिया, मोनिका और हरमनप्रीत सिंह को अर्जुन अवार्ड के लिए नामांकित किया है.

अपने साथियों को बधाई देते हुए रानी ने कहा, 'ये अच्छी बात है कि महिला टीम से दो खिलाड़ियों को अर्जुन अवार्ड के लिए नामांकित किया गया है. मैं वंदना और मोनिका को बधाई देती हूं. मुझे लगता है कि दो खिलाड़ियों का नामांकित होना बताता है कि महिला टीम सही दिशा में जा रही है और यह सिर्फ हमें विश्व स्तर पर अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगी.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.