'5 साल में सिर्फ 25 बार हुए हैं घरवालों के दर्शन', Rashid Khan का हाल-बेहाल
Advertisement

'5 साल में सिर्फ 25 बार हुए हैं घरवालों के दर्शन', Rashid Khan का हाल-बेहाल

अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो दुनिया की लगभग हर क्रिकेट लीग में खेलते हैं. राशिद इसी वजह से इतना व्यस्त रहते हैं कि अपने परिवार से ज्यादा मिल नहीं पाते. 

फोटो (IPL)

नई दिल्ली: अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने क्रिकेट की दुनिया में काफी बड़ा नाम बना लिया है. राशिद दुनिया के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो दुनिया की लगभग हर क्रिकेट लीग में खेलते हैं. लेकिन राशिद पिछले कुछ सालों से अपने परिवार से बहुत कम मिले हैं. इस बात का खुलासा खुद अब राशिद ने किया है. 

  1. राशिद खान का बड़ा खुलासा 
  2. परिवार से मिलने का नहीं होता समय 
  3.  

राशिद का बड़ा खुलासा 

राशिद खान (Rashid Khan) ने हाल ही में कहा है कि पिछले पांच सालों में वो केवल 25 दिन अपने घर वालों से मिले हैं. Guardian.co.uk से बातचीत करते हुए राशिद ने खुलासा किया, 'पिछले पांच सालों में मैंने केवल 25 दिन अपने घर पर बिताए हैं. मेरे पास अपनी उपलब्धियों को अपने परिवार के साथ साझा करने का भी ज्यादा समय नहीं हैं. कई बार तो मैं खुद अपनी उपलब्धियां भूल जाता हूं और मुझे इससे काफी दुख भी होता है. करियर में संघर्ष के चलते परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाता हूं.'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं जहां भी जाता हूं यही देखता हूं कि खिलाड़ी अपने देश के दर्शकों के सामने खेल रहे होते हैं. इस दौरान उन्हें काफी प्यार भी मिलता है. हम भी चाहते हैं कि हमारे देश में यही हो. लोग क्रिकेट को काफी प्यार करते हैं. हम भी एक सीरीज अपने घर में खेलना चाहते हैं. ये काफी बड़ी होगी. 

आईपीएल में भी राशिद का बड़ा नाम

राशिद खान (Rashid Khan) का आईपीएल (IPL) में भी एक बहुत बड़ा नाम है. वो कई साल से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए खेलते आ रहे हैं. राशिद ने अपनी गेंदबाजी के दम पर हैदराबाद को काफी बड़े मैच जिताए हैं. यही वजह है कि जब से राशिद ने हैदराबाद के लिए जब से डेब्यू किया है उन्हें रिलीज नहीं किया गया है.      

  

Trending news