IPL की वो रात जिसे कभी नहीं भूल पाएंगे Rashid Khan, उस एक मैच ने बदल दी उनकी जिंदगी

SRH की ओर से खेलने वाले अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज Rashid Khan का हमेशा से ही कमाल का प्रदर्शन रहता है.

IPL की वो रात जिसे कभी नहीं भूल पाएंगे Rashid Khan, उस एक मैच ने बदल दी उनकी जिंदगी
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: 2 साल बाद एक बार फिर से भारत में शुरू हुए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते बीच में ही रोक दिया गया. लेकिन अब इस बड़ी लीग को जल्द ही दोबोरा शुरू करने की खबरें सामने आ रही हैं. आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से खेलने वाले अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) का हमेशा से ही कमाल का प्रदर्शन रहता है.     

राशिद ने बताया यादगार पल 

हैदराबाद (SRH) की ओर से खेलने वाले राशिद (Rashid Khan) ने आज से चार साल पहले 2017 में आईपीएल (IPL) में डेब्यू किया था. थोड़े ही समय में वो टी-20 क्रिकेट खेलने वाले सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक बन गए हैं. हैदराबाद की कामयाबी में भी राशिद का एक बहुत बड़ा हाथ है. अपनी फिरकी के दम पर उन्होंने इस टीम को कई बड़े मैच जिताएं हैं. लेकिन अब राशिद ने उस एक मैच के बारे में बताया है जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे. 

वो रात नहीं भूलेंगे राशिद

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सोशल मीडिया पर राशिद के साथ बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राशिद (Rashid Khan) ने कहा, 'आईपीएल में मेरी बहुत सारी यादें हैं. हैदराबाद के लिए मेरा डेब्यू मुझे याद है. लेकिन फिर भी सबसे अच्छी याद जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता वो है ईडन गार्डन में केकेआर के खिलाफ मैच. उस मैच में मैंने 3 विकेट, 34 रन और एक रन आउट किया. जिसके बाद हमने फाइनल के लिए भी क्वालीफाई किया. वह रात मेरे लिए यादगार रातों में से एक थी और उसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा.'

जल्द शुरू होगा आईपीएल 

कोरोना (Coronavirus) के चलते 4 मई को स्थगित किया गया आईपीएल सितंबर में एक बार फिर शुरू हो सकता है. खबरों के मुताबिक आईपीएल यूएई (UAE) में 18 या 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल 10 अक्टूबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई की ये प्लानिंग है कि आईपीएल को भारत की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद खेला जाएगा.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.