close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

INDVSA: मैच के दौरान सोते नजर आए रवि शास्त्री, यूजर्स ने किया ट्रोल; बनाए मजेदार मीम्स

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच में के दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए. 

INDVSA: मैच के दौरान सोते नजर आए रवि शास्त्री, यूजर्स ने किया ट्रोल; बनाए मजेदार मीम्स
मैच के दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए.

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) ने मंगलवार को अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (Test Series) के आखिरी मैच में पारी और 202 रनों से करारी शिकस्त दी. भारत ने इस दमदार जीत के साथ ही टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया. फॉलोऑन का सामना करते हुए मेहमान टीम अपनी दूसरी पारी में महज 133 रनों पर सिमट गई.

मैच के दौरान टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए. फिर क्या था, फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया. शास्त्री के मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए. लोग उनकी इस नींद को 10 करोड़ रुपये की नींद बता रहे हैं. बता दें, उनकी साल की सैलेरी 10 करोड़ रुपये हैं. 

एक यूजर धीरज ने शास्त्री की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हर साल 10 करोड़ रुपये सैलरी लेने वाले स्लीपिंग कोच.' 

 

एक अन्य यूजर सुमित ने लिखा, "हर भारतीय का सपना है कि इसे ऐसी नौकरी करने को मिले जिसमें वेतन करोड़ों में हो और काम रवि शास्त्री के जैसे कुछ न करना पड़े."

 

 

 

 

गौरतलब है कि भारत ने अपनी पहली पारी नौ विकेट के नुकसान पर 497 रनों पर घोषित की थी. इसके बाद तीसरे ही दिन दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 162 रनों पर ढेर कर उसे फॉलोऑन दिया. दूसरी पारी में भी दक्षिण अफ्रीका की स्थिति बदल नहीं सकी. पूरी टीम महज 133 रनों पर सिमट गई. 

मैच के बाद कोहली ने कहा, "यह जीत बहुत शानदार है, आप लोगों ने देखा है कि हम कैसा खेल रहे हैं. एक टीम के तौर पर हमारा प्रदर्शन बहुत दमदार रहा है. हमने उन पिचों पर विकेट लिए हैं जहां गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद नहीं है और मुझे इस पर बहुत गर्व है. विदेशी दौरों पर भी हम हर कड़ा मुकाबला करना चाहते हैं. टीम की मानसिक ²ढ़ता देखना लाजवाब है. यह सीरीज हमारे लिए बहुत अच्छी रही है."