close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रवि शास्त्री ने जीत की खुशी में पोस्ट की तस्वीर, ट्रोल्स ने पूछा- कितने महीने का है...

टीम इंडिया ने रविवार को वेस्टइंडीज को 318 रन से हराया है. इस प्रदर्शन के बाद कोच रवि शास्त्री को उम्मीद रही होगी कि लोग उनकी तारीफ करेंगे. 

रवि शास्त्री ने जीत की खुशी में पोस्ट की तस्वीर, ट्रोल्स ने पूछा- कितने महीने का है...
भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया है. (फोटो: Reuters)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की कोचिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया (Team India) ने रविवार को ही वेस्टइंडीज को 318 रन से हराया है. इस प्रदर्शन के बाद कोच रवि शास्त्री को उम्मीद रही होगी कि लोग उनकी तारीफ करेंगे. लेकिन वे सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गए. इस बार शास्त्री को फिटनेस को लेकर बातें सुननी पड़ीं. 

भारतीय टीम ने रविवार को वेस्टइंडीज (India vs West Indies) को पहले टेस्ट में 318 रन से मात दी. इसके बाद टीम ने कुछ दिन की छुट्टियां बिताने का मन बनाया. रवि शास्त्री ने सोमवार को एंटीगा के 'कोको बे' से एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा, ‘हॉट, हॉट, हॉट. समय है कुछ जूस पीने का. कोको बे बेहतरीन खूबसूरत जगह है.’

यह भी पढ़ें: रैंकिंग: बुमराह ने हासिल किया बेस्ट; कोहली की कुर्सी खतरे में, स्मिथ सिर्फ 6 प्वाइंट पीछे

रवि शास्त्री को यह फोटो पोस्ट करना महंगा पड़ गया. इसके बाद वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘आप अपनी फिटनेस और साथ ही पेट पर ध्यान दें. आप भारतीय टीम के कोच हैं, न कि किसी गली की क्रिकेट टीम के.’

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपको बीयर की जरूरत है, जूस की नहीं. कृपया अगली फोटो साइड से लेना, मैं देखना चाहता हूं कि आपका बच्चा (पेट) कितना बड़ा है.’
 

Ravi Shastri

एक और शख्स ने ट्वीट किया, ‘सर, प्लीज अपना कपड़े पहनने का तरीका सुधारें. आप काफी अजीब लग रहे हैं.’ भारत और विंडीज के बीच अगला टेस्ट मैच 30 अगस्त से शुरू होगा.

रवि शास्त्री के इस ट्वीट पर ज्यादातर कामेंट उनका मजाक उड़ाने वाले हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने उनकी कॉमेंट्री की तारीफ भी की है. एक यूजर ने कहा कि उनकी कॉमेंट्री की कमी खलती है. 
 

Ravi Shastri

 

कुछ यूजर ने रवि शास्त्री को टेस्ट टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल करने की सलाह दी है. इस पर उसे वहीं पर दूसरे यूजर ने जवाब दिया कि जब करुण नायर को जगह नहीं मिल रही है तो अय्यर को क्या मिलेगी. 

(इनपुट: IANS)