close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रवि शास्त्री ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, फैंस बोले- ‘प्लेब्वाय’ लग रहे हो

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए खुद को ‘लाइट ट्रैवलर’ बताया. 

रवि शास्त्री ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, फैंस बोले- ‘प्लेब्वाय’ लग रहे हो
रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम से करीब 12 साल से किसी ना किसी रूप में जुड़े रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. टीम इंडिया (Team India), शास्त्री की अगुवाई में कैसा भी प्रदर्शन करे, वे ट्रोल ही होते हैं. यह भी तय है कि दिग्गज क्रिकेटर रह चुके रवि को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. यही कारण है कि वे सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं. उन्होंने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुराना फोटो शेयर किया, जो अभी चर्चा में बना हुआ है. भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका से सीरीज (India vs South Africa) खेल रही है. 

रवि शास्त्री ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सुनील गावस्कर, रोजर बिन्नी, दिलीप वेंगसकर, सैयद किरमानी, यशपाल शर्मा और श्रीकांत उनके साथ हैं. ये सभी खिलाड़ी सूट-बूट में हैं. उनमें से कुछ के साथ सामान भी है, जो इस बात का संकेत है कि वे शॉपिंग करके लौटे हैं. रवि शास्त्री ने इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए खुद को ‘लाइट ट्रैवलर’ बताया. 

यह भी देखें: सानिया मिर्जा ने प्रेग्नेंसी के बाद ऐसे घटाया 26 किलो वजन- देखें VIDEO

रवि शास्त्री ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘ मैं टीम के अपने अन्य साथियों से अलग हमेशा 'लाइट ट्रैवलर' हुआ करता था.’ उन्होंने खुद को लाइट ट्रैवलर इसलिए कहा, क्योंकि फोटो में दिख रहे अन्य खिलाड़ियों के पास कुछ ना कुछ सामान नजर आ रहा है. रवि शास्त्री जेब में हाथ डाले खड़े हुए हैं और उनके पास कोई लगेज भी नहीं है. 

 

 

रवि शास्त्री के इस फोटो पर कई कॉमेंट आए. एक यूजर ने लिखा, ‘आपने पहली बार कोई ढंग की तस्वीर पोस्ट की है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप प्लेब्वाय की छवि लेकर साथ चलते थे.’ रवि शास्त्री 1980 के दशक में बेहद लोकप्रिय थे. उनके बॉलीवुड हीरोइनों के साथ अफेयर की खबरें भी आती रहती थीं. 

यह भी पढ़ें: INDvsSA: रोहित शर्मा विजयनगरम से करेंगे नई पारी की शुरुआत, आसान नहीं है चुनौती 

एक प्रशंसक शास्त्री से मजे लेने में पीछे नहीं रहा. उसने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि थम्सअप का वो पैकेट आपका ही है और उसमें थम्सअप नहीं, कुछ और है.’ थम्सअप का यह पैकेट दिलीप वेंगसरकर के पीछे दिख रहा है. 

भारतीय टीम के हेड कोच के रूप में रवि शास्त्री का कार्यकाल दो साल के लिए बढ़ाया गया है. अब वे साल 2021 में भारत में होने वाले टी20 विश्व कप तक हेड कोच बने रहेंगे. शास्त्री करीब 12 साल से भारतीय टीम के साथ किसी ना किसी रूप में जुड़े रहे हैं.