close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीत की खुशी में अपशब्द कह गए टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, अब हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर फैन्स टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

जीत की खुशी में अपशब्द कह गए टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, अब हो रहे ट्रोल
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड टेस्ट में 31 रनों से मात दी (PIC: PTI)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार (10 दिसंबर) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में 31 रनों से जीत हासिल की. एडिलेड ओवल मैदान पर भारत को 15 साल बाद टेस्ट मैच में जीत मिली है. इससे पहले, 2003 में इस मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में जीत हासिल हुई थी। इस जीत के आधार पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. भारत की इस ऐतिहासिक जीत से टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच रवि शास्त्री भी कुछ ज्यादा ही खुश हैं.

मैच जीतने के बाद रवि शास्त्री मैदान पर आ गए और उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया. इसी दौरान वह सुनील गावस्कर की एक सलाह पर कुछ ऐसा बोल गए, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. रवि शास्त्री ने टीम और खिलाड़ियों के बारे में बात की. इसके साथ ही उन्होंने इस मैच के रोमांच पर भी अपनी बात रखी. लेकिन इस दौरान उन्होंने हिंदी में कुछ अपशब्द भी कह दिए है.

INDvsAUS: गावस्कर की सलाह- छोड़ना मत, रवि शास्त्री का जवाब- बिलकुल नहीं छोड़ेंगे

सुनील गावस्कर की सलाह के बाद रवि शास्त्री ने कहा कि वह हिंदी में कुछ कहना चाहते हैं. उन्होंने कहा, बिल्कुल नहीं छोड़ेगे, लेकिन इसके बाद जो उन्होंने कहा वह अपशब्द थे. उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. रवि शास्त्री ने कुछ ऐसी बात कही थी, जिसे हम यहां नहीं लिख सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री के इस कमेंट की जमकर आलोचना भी की जा रही है.

Tweet

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैन्स टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

Tweet

बता दें कि अपनी दूसरी पारी के आधार पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 323 रनों का लक्ष्य दिया था और ऑस्ट्रेलिया लगभग इस लक्ष्य को हासिल कर लेती, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने 291 रनों पर मेजबान टीम की पारी को समाप्त कर भारत को 31 रनों से ऐतिहासिक जीत दिलाई.