अश्विन ने शेयर किया बेहद फनी वीडियो, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

कोरोना वायरस महामारी की वजह से जब से लॉकडाउन हुआ है तब से टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोशल में मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं.

अश्विन ने शेयर किया बेहद फनी वीडियो, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन.

नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandaran Ashwin) को आमतौर पर बेहद गंभीर किस्म का क्रिकेटर माना जाता है. उन्हें देखकर फैंस को हमेशा ऐसा लगता रहा है कि वे कभी हंसते भी हैं या नहीं. लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus)  संक्रमण के दौरान लॉकडाउन के कारण सभी को अश्विन का एक नया ही रूप देखने को मिला है. अपनी बेहतरीन लाइव इंटरव्यू सीरीज के बीच में अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा फनी वीडियो भी शेयर किया, जिसका कैप्शन वे खुद ही तलाशने में फेल हो गए. 

यह भी पढ़ें- सुरेश रैना का खुलासा, आईपीएल 2020 के लिए एमएस धोनी की अलग थी तैयारी

एक गली के मैच में डीआरएस की मिमिक्री
दरअसल वीडियो में एक मोहल्ले के मैदान का सीन दिखाया गया है, जहां गली के लड़के क्रिकेट मैच खेल रहे हैं. एक बल्लेबाज के कैच आउट की अपील पर अंपायर उसे आउट देता है तो वो डीआरएस की मांग करता है. इसके बाद चालू होती है रिव्यू के लिए शॉट के रिप्ले की मिमिक्री, जिसे देखकर आपकी हंसी थम नहीं पाएगी. आखिर में अंपायर बल्लेबाज को नॉट आउट घोषित करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

. can’t get over this.. don’t know how to caption it either.

A post shared by Stay Indoors India  (@rashwin99) on

अश्विन ने लिखा, नहीं जानता इसके लिए क्या कैप्शन दूं
अश्विन ने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरी समझ नहीं आ रहा है. नहीं जानता हूं कि इसके लिए क्या कैप्शन दूं. इसके साथ ही उन्होंने स्माइली फेस वाला इमोजी भी शेयर किया है. अश्विन का ये वीडियो क्रिकेट फैंस के बीच जमकर वायरल हो गया है. इसे करीब 3 लाख लोगों ने देखा है.