इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने बनाए थे सबसे ज्यादा रन, जडेजा-अश्विन को रहना होगा सतर्क
Advertisement

इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने बनाए थे सबसे ज्यादा रन, जडेजा-अश्विन को रहना होगा सतर्क

करूणारत्ने ने भारत के खिलाफ सितंबर में तीन मैचों की श्रृंखला में अपनी टीम के लिये सर्वाधिक 285 रन बनाये थे.

बोर्ड एकादश के खिलाफ खेलते करुणारत्ने. फाेटो : पीटीआई

कोलकाता : श्रीलंका के बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में वह स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा का सामना करने के लिये पूरी तरह से तैयार हैं. करूणारत्ने ने भारत के खिलाफ सितंबर में तीन मैचों की श्रृंखला में अपनी टीम के लिये सर्वाधिक 285 रन बनाये थे. इसमें पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बनाये 141 रन शामिल हैं.

  1. पहले टेस्ट में भारत के खिलाफ बनाए थे 141 रन
  2. पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी 196 रनों की पारी
  3. स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट खेलने में माहिर हैं
     

करूणारत्ने ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के पहले दिन के बाद पत्रकारों से कहा, मुझे पता है कि जडेजा और अश्विन विकेटों के भूखे होंगे. उन्हें कोई मौका नहीं देना होगा और अपने बेसिक्स पर अडिग रहना होगा. उन्होंने कहा मैं ढीली गेंदों का इंतजार करूंगा और बेसिक्स पर डटा रहूंगा. 

VIDEO : सिक्युरिटी को छोड़ विराट ने ली खास बच्चों के साथ सेल्फी

यदि इससे काम नहीं बनता है तो मैं कुछ अलग करके गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करूंगा. पाकिस्तान के खिलाफ पिछले महीने दूसरे टेस्ट में कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 196 रन की पारी खेलने वाले करूणारत्ने ने कहा कि भारत के खिलाफ बनाये 141 रन से उनका आत्मविश्वास बढा.

भुवनेश्वर की शादी का हुआ ऐलान, जानिए कब बंधेंगे शादी के बंधन में

उन्होंने कहा, उस शतक से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला.  दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता. मैं रन बनाने को लेकर लालायित था खासकर अश्विन के खिलाफ.  पहले पांच ओवर मैने कोई जोखिम नहीं लिया. यह आसान नहीं था.  मैने स्वीप और रिवर्स स्वीप शाट खेले थे.  यह मेरी शैली है.

Trending news