Ind vs Eng: चेन्नई में थिरकते दिखे Team India की जीत के हीरो अश्विन, देखें Dance वाला ये Video
Advertisement

Ind vs Eng: चेन्नई में थिरकते दिखे Team India की जीत के हीरो अश्विन, देखें Dance वाला ये Video

अश्विन (R ashwin) का ये वीडियो चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन का है, जब टीम इंडिया जीत के करीब बढ़ रही थी. लाइव मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन (R ashwin) तमिल गाने पर डांस करते हुए दिखे थे. अश्विन (R ashwin) ने गेंद और बल्ले के साथ अपने डांस से भी चेन्नई के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. 

R Ashwin (File)

चेन्नई: इंग्लैंड को साढ़े तीन दिन में घुटने टेकने के लिए मजबूर करने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) के डांस का एक वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अश्विन (R ashwin) का ये वीडियो मैच के दौरान का है, जिसमें वह चेपॉक के मैदान पर फील्डिंग के समय डांस करते नजर आ रहे हैं.

  1. रविचंद्रन अश्विन ने तमिल गाने पर किया डांस
  2. फील्डिंग के समय डांस करते नजर आए अश्विन
  3. अश्विन को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया

अश्विन का ये वीडियो चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन का है, जब टीम इंडिया जीत के करीब बढ़ रही थी. लाइव मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) तमिल गाने पर डांस करते हुए दिखे थे. अश्विन (R Ashwin) ने गेंद और बल्ले के साथ अपने डांस से भी चेन्नई के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

अश्विन (R Ashwin) के डांस मूव्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अश्विन तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर के गाने पर डांस कर रहे थे. बता दें कि चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने कुल 8 विकेट झटके और दूसरी पारी में शतक भी जमाया.

अश्विन को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया

अश्विन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. भारत की ओर से दूसरी पारी में अश्विन ने 148 गेंदों पर 14 चौकों, एक छक्के की मदद से 106 रन बनाए. अश्विन ने अपने करियर का पांचवां शतक जड़ा. अश्विन जब क्रीज पर आए थे तब भारत का स्कोर 106 रन था और उसके 6 विकेट गिर चुके थे.

अश्विन ने अपने करियर का 5वां शतक ठोका था. अश्विन ने विराट कोहली के साथ मिलकर 96 रनों की पार्टनरशिप की. अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 12 अर्धशतक और 5 शतक हैं. यह तीसरा मौका है जब अश्विन ने एक ही टेस्ट में शतक लगाने और पांच विकेट लेने का कारनामा किया. एक ही टेस्ट मैच में 5 विकेट और शतक लगाने के मामले में अश्विन दुनिया के दूसरे ऑलराउंडर हैं. इस लिस्ट में इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर इयान बॉथम पहले स्थान पर हैं. इयान बॉथम ने ये कारनामा 5 बार किया है.

Trending news