Ravindra jadeja की शादी में हुई थी फायरिंग, रेस्टोरेंट पर पड़ गई थी रेड

 रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और रीवा सोलंकी (Riva Solanki) अपनी 5th वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे है. खास बात ये है कि जड्डू ने अपने परिवार की पसंद से शादी की थी. 

Ravindra jadeja की शादी में हुई थी फायरिंग, रेस्टोरेंट पर पड़ गई थी रेड
File Photo

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शादी को आज पूरे 5 साल हो गए हैं. बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा रवींद्र जडेजा को दुनिया के टॉप फील्डर्स में भी शामिल किया जाता है लेकिन आज हम बात करेंगे कि कैसे जड्डू रीवा सोलंकी (Riva Solanki) को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे.

जडेजा की लव स्टोरी

मैदान पर लंबी-लंबी पारी खेलने वाले जड्डू रीवा सोलंकी (Riva Solanki) को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे. हालांकि रीवा से मिलने से पहले तक जडेजा (Ravindra Jadeja) हमेशा अपनी शादी की बात को परिवार के सामने टाल दिया करते थे.

साल 2015 में अपनी बहन नैना के बहुत फोर्स करने पर जडेजा (Ravindra Jadeja) लड़की से मिलने को तैयार हो गए थे. बहन की जिद के आगे रविंद्र जडेजा ने हार माल ली और लड़की देखने चले गए. वो लड़की और कोई नहीं रीवा ही थीं. रीवा की पहली नजर ने जडेजा पर ऐसा असर किया कि वो अपना दिल ही हार गए. रीवा को देखते ही उनके मन में सिर्फ यही बात आई कि यहीं है वो जिसे मैं अपना जीवन साथी बनाना चाहूंगा. जिसके बाद अगले साल यानि साल 2016 में रविंद्र जडेजा और रीवा ने शादी कर ली.

जडेजा की शादी में चली थी गोली

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी की थी. जडेजा ने रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी. जडेजा की शादी पूरे राजपूत रीति रिवाज से हुई थी. पिछले साल 17 अप्रैल को जडेजा की शादी थी. उनकी शादी के दौरान हवाई फायरिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी .

जडेजा के रेस्ट्रोंट पर हुई थी रेड

जडेजा (Ravindra Jadeja) का राजकोट में एक शानदार रेस्ट्रोंट भी है, जिसका नाम ‘जड्डूस फूड फील्ड’ है. जडेजा समय निकाल कर कभी-कभी यहां आते हैं. इस रेस्ट्रोंट का उद्घाटन 12 दिसंबर 2012 को हुआ था. इस साल अक्टूबर में खाद्य विभाग ने उनके रेस्ट्रोंट पर रेड भी की थी. खबरों के मुताबिक उनके रेस्ट्रोंट से बासी खाना मिला था. राजपूत होने की वजह से जडेजा को तलवारबाजी का भी शौक है, जिसका नमूना सभी देख चुके हैं.

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.