Ravindra Jadeja की शादी में चली दनादन गोलियां, रेस्टोरेंट पर पड़ गया था छापा

Ravindra Jadeja Marriage: जडेजा (Ravindra Jadeja) की  शादी के दौरान हवाई फायरिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की  शादी में दनादन गोलियां चली थी. 

Ravindra Jadeja की शादी में चली दनादन गोलियां, रेस्टोरेंट पर पड़ गया था छापा
Ravindra Jadeja

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने खेल की तरह पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

राजपुताना रीति रिवाज से हुई थी जडेजा की शादी

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी की थी. जडेजा (Ravindra Jadeja Marriage) ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी. जडेजा (Ravindra Jadeja) की शादी पूरे राजपुताना रीति रिवाज से हुई थी. 

जडेजा की शादी में चली दनादन गोलियां

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की  शादी के दौरान हवाई फायरिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की  शादी में दनादन गोलियां चली थी. 

ससुर ने तोहफे में दी थी ऑडी क्यू 7 कार

जडेजा के ससुर जो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं, उन्होंने शादी में जडेजा को ऑडी क्यू 7 कार तोहफे में दी थी. जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम निधयाना है.

जडेजा के रेस्टोरेंट पर पड़ गया था छापा

जडेजा का राजकोट में एक शानदार रेस्टोरेंट भी है, जिसका नाम ‘जड्डूस फूड फील्ड’ है. जडेजा समय निकाल कर कभी-कभी यहां आते हैं. इस रेस्टोरेंट का उद्घाटन 12 दिसंबर 2012 को हुआ था. अक्टूबर 2017 में खाद्य विभाग ने उनके रेस्टोरेंट पर रेड भी की थी. खबरों के मुताबिक उनके रेस्टोरेंट से बासी खाना मिला था.

जडेजा को तलवारबाजी का भी शौक 

राजपूत होने की वजह से जडेजा को तलवारबाजी का भी शौक है, जिसका नमूना सभी देख चुके हैं. जडेजा को घोड़ों का बहुत शौक हैं. जामनगर में जडेजा का एक फॉर्म हाउस हैं, जहां वह अक्सर इन घोड़ों के साथ समय बिताते हैं.

जडेजा की मां का सपना था कि वह अपने बेटे को क्रिकेट खेलते देखें, लेकिन उससे पहले ही उनका स्वर्गवास हो गया. जिसके बाद जडेजा ने अपनी मां की खुशी के लिए क्रिकेट पर ध्यान देना शुरू किया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.