जब पुलिस वाले ने सरेआम जड़ दिया था Ravindra Jadeja की पत्नी को थप्पड़, मच गया बवाल
X

जब पुलिस वाले ने सरेआम जड़ दिया था Ravindra Jadeja की पत्नी को थप्पड़, मच गया बवाल

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) को एक बार एक पुलिस कांस्टेबल ने सरेआम थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद एक बड़ा बवाल मच गया था.

जब पुलिस वाले ने सरेआम जड़ दिया था Ravindra Jadeja की पत्नी को थप्पड़, मच गया बवाल

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. जडेजा गेंद और बल्ले के साथ-साथ फील्डिंग से भी मैच जिताने का दम रखते हैं. जडेजा बेहतरीन खेल के साथ एक शाही जीवन भी जीते हैं. जडेजा के साथ उनकी पत्नी रीवा (Riva Solanki) भी काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन रीवा का नाम एक बार एक बड़े विवाद में आ गया था. 

पुलिस से पड़ा था थप्पड़

आज से कुछ साल पहले जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी से एक पुलिस कांस्टेबल ने मारपीट कर दी थी. आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा की पत्नी की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी. जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई थी और बात बढ़ने के बाद उस पुलिस कांस्टेबल ने रीवा (Riva Solanki) को सरेआम थप्पड़ मार दिया था.   

बाद में मिली सजा

दरअसल रीवा (Riva Solanki) अपनी BMW कार चला रही थीं, तभी उनकी कार रोड़ पर एक पुलिसकर्मी की कार से टकरा गई. इसके बाद एक झगड़ा शुरू हो गया और बाद में उस पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया. इस विवाद के बाद उस पुलिसकर्मी पर बड़ी कार्यवाही की गई थी और बाद में आरोपी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया था. 

2016 में हुई थी शादी 

रीवा (Riva Solanki) ने अप्रैल 2016 में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से शादी की थी. जिसके बाद 2017 में इस कपल ने एक बच्चे को जन्म दिया. ये कपल एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करता रहता है. रीवा को कई बार स्टेडियम में भी जडेजा को सपोर्ट करते हुए देखा जाता है.

Trending news