Farmer Protest पर ट्वीट करने के बाद Rihanna और Chris Gayle का पुराना वीडियो वायरल
Advertisement

Farmer Protest पर ट्वीट करने के बाद Rihanna और Chris Gayle का पुराना वीडियो वायरल

किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर ट्वीट के बाद रिआना (Rihanna) लगातार चर्चा में है, लेकिन काफी कम लोग जानते हैं कि इस पॉप स्टार की क्रिकेट (Cricket) में अच्छी खासी दिलचस्पी है. 

जब रिआना ने की थी क्रिस गेल से मुलाकात (फोटो-Instagram/chrisgayle333)

नई दिल्ली: अमेरिकी सिंगर रिआना (Rihanna) ने हाल में ही किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ. भारत के दिग्गज क्रिकेटर्स समेत कई सेलिब्रिटीज ने इस पॉप स्टार को ट्विटर पर ही करारा जवाब दिया. अब रिआना एक और वजह से फिर चर्चा में आ गई हैं.

  1. रिआना का क्रिकेट कनेक्शन
  2. बारबाडोस में हुआ था जन्म
  3. क्रिस गेल की फैन हैं रिआना

गेल के साथ पुराना वीडियो वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान रिआना (Rihanna) ने कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) से मुलाकात की थी और 'यूनिवर्स बॉस' का ऑटोग्राफ भी लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

यह भी देखें- VIDEO: टेस्ट मैच के बीच में अचानक फीजियो क्यों बन गए विराट कोहली?
 

गेल ने बर्थडे पर किया था इनवाइट

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने इस मुलाकात की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी और सपोर्ट करने के लिए रिहाना (Rihanna) का शुक्रिया अदा किया. साथ ही 'यूनिवर्स बॉस' (Universe Boss) ने पॉप स्टार को 30 सितंबर के दिन होने वाली अपने बर्थडे पार्टी पर इनवाइट भी किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KingGayle  (@chrisgayle333)

वेस्टइंडीज को क्यों किया सपोर्ट?

रिहाना (Rihanna)को हम अमेरिकी सिंगर के तौर पर जानते हैं, लेकिन उनका जन्म आइलैंड नेशल बारबाडोस (Barbados) के सेंट माइकल (Saint Michael) इलाके में हुआ था. यही वजह है कि वो क्रिकेट मैच के दौरान वेस्टइंडीज (West Indies) टीम को सपोर्ट करती हैं.

fallback

Trending news