ऋषभ पंत के फुटबॉल स्टेडियम में पहुंचने पर मचा बवाल, जानिए क्यों बुरी तरह हुए ट्रोल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लंदन में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच खेले गए यूरो कप का मैच देखने पहुंचे थे. उस दौरान उन्होंने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की था वो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ऋषभ पंत के फुटबॉल स्टेडियम में पहुंचने पर मचा बवाल, जानिए क्यों बुरी तरह हुए ट्रोल
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मैच में टीम इंडिया (Team India) को करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद से ही भारतीय टीम पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड सीरीज के लिए खुद का माइंड फ्रेश कर रहे हैं और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इस ब्रेक में फुटबॉल मैच का मजा लेते हुए दिखाई दिए. हालांकि जैसा ही उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

पंत की जमकर लगी क्लास

दरअसल पंत (Rishabh Pant) लंदन में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच खेले गए यूरो कप मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे थे यूरो कप अंतिम 16 का मुकाबला देखने के लिए वेंबली स्‍टेडियम गए. जहां इंग्‍लैंड ने 2-0 से जीत दर्ज करके यूरो कप के क्‍वार्टर फाइनल में जगह बना ली है.

 

इसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर की पंत ने ट्वीट कर लिखा, इंग्लैंड और जर्मनी के बीच मैच देखने का अनुभव रहा. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में बवाल मच गया. बता दें कि इन तस्वीरों में पंत ने मास्क नहीं पहना था.

 

4 अगस्त से शुरू होगा घमासान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में सीनियर टीम को पांच टेस्ट खेलने हैं.पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा. तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा. सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.