Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi ने इस खास अंदाज में कही दिल की बात, देखें Viral Video

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग. वीडियो में ईशा ने कही दिल की बात.

Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi ने इस खास अंदाज में कही दिल की बात, देखें Viral Video
(फोटो-instagram/ishanegi)

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में ग्लैमर की कमी नहीं है. क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों की जोड़ियां हमेशा से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आई हैं. आज के वक्त में ऐसे  मशहूर क्रिकेटर्स कम ही है जिनके पार्टनर्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ना हो और उसके बाद भी खूब सुर्खियों में रहते हों. लेकिन ऐसी एक जोड़ी है, युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ईशा नेगी (Isha Negi) की. 

ईशा नेगी (Isha Negi) को एक्टर नहीं है. ईशा ने दिल्ली की अमेटी यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स में बीए किया है.

ईशा नेगी का वीडियो वायरल

ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अकसर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस तस्वीरों से तारीफ बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में वो आई लव यू कहती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ईशा नेगी (Isha Negi) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में वो लिपसिंग कर रही है. वीडियो में वे कह रही है, ‘क्या तुम्हें एक सीक्रेट जानना है. आई लव यू’. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जिक्र कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पंत ने दुनिया के सामने ऐसे किया था प्यार का इजहार

पंत (Rishabh Pant) ने 16 जनवरी 2019 को इंस्टाग्राम पर ईशा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश होने की वजह है’. ईशा ने भी वही फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरे सॉलमेट, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरी जिंदगी का प्यार’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि ईशा (Isha Negi) वैसे तो देहरादून की हैं. उन्होंने वहीं के कॉन्वेंट जीसस एंड मैरी स्कूल से अपनी पढ़ाई की थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.