IND vs ENG: ऋषभ पंत टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए बनेंगे खतरा, नासिर हुसैन ने कोहली-शास्त्री को दी बड़ी सलाह
Advertisement

IND vs ENG: ऋषभ पंत टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के लिए बनेंगे खतरा, नासिर हुसैन ने कोहली-शास्त्री को दी बड़ी सलाह

India vs England Test Series: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का अपना ही एक स्टाइल है और वह यूनीक ब्रांड की क्रिकेट खेलते हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बैटिंग से काफी एंटरटेनमेंट होता है. 

Nasser Hussain and Rishabh Pant

नई दिल्ली: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे बड़ा खतरा माना जा रहा है. बता दें कि 4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज का आगाज ब्रिटेन की धरती पर होने जा रहा है. पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा.

  1. इंग्लैंड के लिए खतरा बनेंगे ऋषभ पंत
  2. ऋषभ पंत बहुत बड़े एंटरटेनर
  3. कोहली-शास्त्री को दी बड़ी सलाह

इंग्लैंड के लिए खतरा बनेंगे ऋषभ पंत

भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने ऋषभ पंत की बैटिंग के तरीके को लेकर कमेंट किया है. नासिर हुसैन ने साथ ही कोहली-शास्त्री को भी बड़ी सलाह दी है.

नासिर हुसैन ने कोहली-शास्त्री को दी बड़ी सलाह

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का अपना ही एक स्टाइल है और वह यूनीक ब्रांड की क्रिकेट खेलते हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बैटिंग से काफी एंटरटेनमेंट होता है. ऐसे में नासिर हुसैन ने कोहली-शास्त्री को सलाह देते हुए कहा है कि इंग्लिश कंडीशन में 23 साल के इस युवा बल्लेबाज को नंबर -6 पर बल्लेबाजी नहीं करानी चाहिए बल्कि 7वें नंबर पर उतारना चाहिए.

इस नंबर पर बैटिंग करें ऋषभ पंत

नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने डेली मेल से कहा, 'ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को 7वें नंबर पर उतरना चाहिए, क्योंकि टीम इंडिया (Team India) के लिए इंग्लिश कंडीशन में 3 पेस गेंदबाजों और एक स्पिनर से साथ खेलना सही रहेगा. रवींद्र जडेजा की जगह टीम में एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज को लाया जाए जो पंत की जगह नंबर 6 पर उतरे और ऋषभ पंत 7वें नंबर पर उतरें.' 

पंत की बैटिंग का स्टाइल काफी आक्रामक

इससे पहले नासिर हुसैन ने कहा था, 'ऋषभ पंत के बैटिंग का स्टाइल काफी आक्रामक है. रवि शास्त्री और विराट कोहली इसमें बदलाव नहीं कर सकते और उन्हें ऐसा करना भी नहीं चाहिए. पंत से बेस्ट निकालने का तरीका यह है कि उन्हें वह करने दिया जाए, जो वह करना चाहते हैं. पिछली कुछ सीरीज में पंत ने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं.'

Trending news