IND vs ENG: कोहली नहीं ऋषभ पंत होंगे इंग्लैंड के लिए बड़ा खतरा, इस दिग्गज की भविष्यवाणी

India vs England: क्रिकेट पंडित और विशेषज्ञों की निगाहें ऋषभ पंत पर लगी हैं कि वो इंग्‍लैंड के स्विंग गेंदबाजों के अनुकूल हालात में कैसा प्रदर्शन करेंगे. इंग्लैंड के लिए इस बार टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत से निपटना आसान नहीं होगा.

IND vs ENG: कोहली नहीं ऋषभ पंत होंगे इंग्लैंड के लिए बड़ा खतरा, इस दिग्गज की भविष्यवाणी
Rishabh Pant

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्‍ट नॉटिंघम में होना है. इस बड़ी टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर नाथन हॉरिट्ज ने भविष्यवाणी की है कि इंग्लैंड के लिए इस बार टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत से निपटना आसान नहीं होगा. नाथन हॉरिट्ज का मानना है कि इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में ऋषभ पंत भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी बनकर निकलेंगे. 

ऋषभ पंत होंगे इंग्लैंड के लिए बड़ा खतरा

फैंस की नजरें भारतीय कप्‍तान विराट कोहली पर ज्‍यादा टिकी होंगी, लेकिन ऋषभ पंत भी किसी मामले में कम नहीं हैं. नाथन हॉरिट्ज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि ऋषभ पंत का यह दूसरा इंग्‍लैंड का दौरा है. इससे पहले ऋषभ पंत ने 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले गए पांचवें व अंतिम टेस्ट मैच में शतक ठोका था. 

विरोधी टीम से मुकाबला दूर ले जाते हैं ऋषभ पंत

ऋषभ पंत अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के कारण बहुत जल्‍दी विरोधी टीम से मुकाबला दूर ले जा सकते हैं. क्रिकेट पंडित और विशेषज्ञों की निगाहें ऋषभ पंत पर लगी हैं कि वो इंग्‍लैंड के स्विंग गेंदबाजों के अनुकूल हालात में  कैसा प्रदर्शन करेंगे. नाथन हॉरिट्ज ने कहा, 'ऋषभ पंत बहुत शानदार और आक्रामक बल्‍लेबाज हैं.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.