'लापरवाह' ऋषभ पंत तीसरे टी-20 में हुए गोल्डन डक, फैन्स बोले- धोनी को वापस लाओ
Advertisement

'लापरवाह' ऋषभ पंत तीसरे टी-20 में हुए गोल्डन डक, फैन्स बोले- धोनी को वापस लाओ

एक यूजर ने लिखा है कि ऋषभ पंत को याद रखना चाहिए कि वह महेंद्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज ड्रॉ रही (PIC : BCCI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बतौर बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे. ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टी-20 मैच में पंत 16 गेंदों में 20 रनों की पारी खेलकर आउट हुए. दूसरा टी-20 बारिश की वजह से रद्द हो गया था. वहीं, तीसरे टी-20 मैच में पंत ने एक बार फिर निराश किया और गोल्डन डक हुए. पंत के इस निराशाजनक और लापरवाही भरे परफॉर्मेंस के बाद फैन्स महेंद्र सिंह धोनी को याद कर रहे हैं.

  1. पहला टी-20 मैच भारत 4 रन से हारा था
  2. दूसरा टी-20 मैच बारिश की वजह से धुला
  3. तीसरा टी-20 भारत ने 6 विकेट से जीता

पहले मैच में ऋषभ पंत ने एक फुलटॉस गेंद को पॉइंट और कवर्स के ऊपर से स्कूप करने की कोशिश की. इस गलत को शॉट खेलते हुए पंत आउट हो गए. इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. अब तीसरे टी-20 मैच में ऋषभ पंत एंड्रयू टाई की गेंद को खेलने में गोल्डन डक हुए. पहले मैच में आउट होने के बाद पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी ऋषभ पंत को अपने शॉट सलेक्शन को लेकर समझदारी बरतने की सलाह दे डाली थी.

ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ शेयर किया फोटो, फैन्स बोले- खेल पर ध्यान दो, तुम्हारे कारण हारे हैं

वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ऋषभ पंत को सलाह दी थी कि वह एबी डिविलियर्स की तरह खेलने की कोशिश नहीं करें तो बेहतर होगा. यहां तक कि फैन्स ने विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से भी अपील की थी कि वह पंत को डिविलियर्स के वीडियो देखने से रोकें. अब तीसरे टी-20 मैच में इस तरह आउट होने पर फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ रही है. फैन्स बीसीसीआई से मांग कर रहे हैं कि धोनी को वापस लाया जाए. 

टी20 की रेस में ऋषभ पंत से आगे निकले दिनेश कार्तिक, 2018 में सबसे अधिक बार नॉट आउट भी रहे

फैन्स ने ऋषभ पंत को ड्रॉप करने की सलाह दी है. इसके साथ ही कहा कि दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन और अंबाती रायडू को टीम में शामिल करना चाहिए.

एक यूजर ने लिखा है कि यह पंत का बेहद लापरवाही भरा परफॉर्मेंस रहा है.

एक यूजर ने लिखा है कि अब तो आप समझ गए होंगे कि हमें धोनी की जरुरत क्यों है.

एक यूजर ने लिखा है कि ऋषभ पंत को याद रखना चाहिए कि वह महेंद्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट हैं.

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के साथ-साथ केएल राहुल को भी ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि कप्तान विराट कोहली (नाबाद 61) और शिखर धवन (41) की उपयोगी पारियों के दम पर भारत ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार (25 नवंबर) को तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबरी करा ली. मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त बनाई थी और दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. तीसरे मैच में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज को 1-1 से बराकर लिया.

Trending news