Rishabh Pant से Female Fan ने की अजीबो गरीब डिमांड, कहा- 'जल्दी से Urvashi Rautela के साथ फोटो लगाओ'
Advertisement

Rishabh Pant से Female Fan ने की अजीबो गरीब डिमांड, कहा- 'जल्दी से Urvashi Rautela के साथ फोटो लगाओ'

साल 2019 में क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था.

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) की तैयारियां शुरू कर दी है. गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 18 जून 2021 से साउथैम्पटन (Southampton) में ये मुकाबला खेला जाएगा.

  1. ऋषभ पंत ने पोस्ट की फोटो
  2. फीमेल फैंन ने किया मजाक
  3. 'एक्ट्रेस के साथ फोटो डालो'

पंत ने पोस्ट की फोटो

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया (Team India) के बायो बबल (Bio Bubble) से जुड़ चुके हैं और फिलहाल मुंबई (Mumbai) के होटल में क्वारंटीन (Quarantine) हैं. उन्होंने 25 मई के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन है, 'अपने मन की आवाज को सुनते रहो.'

 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को बड़ा झटका, कहा- 'टूट गया दिल'

 

'उर्वशी के साथ फोटो दिखाओ'

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इस तस्वीर को काफी लोगों ने पसंद किया, लेकिन फैंस उनके इस पोस्ट पर मजे लेने से खुद को रोक नहीं पाए. एक फीमेल फैन ने लिखा, 'जल्दी से उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी फोटो दिखाओ, ट्विटर बैन होने वाला है.' दूसरे शख्स ने मजाक करते हुए कहा, आपके मन की आवाज है, 'स्पाइडरमैन स्पाइडरमैन.'

 

 

 

खूब उड़े इश्क के चर्चे

साल 2019 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. लेकिन फिर खबर आई कि उर्वशी और ऋषभ पंत के रास्ते अलग हो गए और पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया.

 

Trending news