VIDEO: छक्का पड़ने के बाद ऋषभ पंत ने कराई जडेजा की वापसी, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज

IND vs NZ WTC Final: न्यूजीलैंड की पारी के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गेंदबाजों को लगातार विकेट हासिल करने की सलाह दे रहे थे.  

VIDEO: छक्का पड़ने के बाद ऋषभ पंत ने कराई जडेजा की वापसी, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई आवाज
WTC final India vs New Zealand

नई दिल्ली: वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच के पांचवें दिन भारतीय टीम (Team India) ने शानदार वापसी करते हुए न्यूजीलैंड टीम को पहली पारी में 249 रनों पर ऑलआउट कर दिया. न्यूजीलैंड की पारी के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गेंदबाजों को लगातार विकेट हासिल करने की सलाह दे रहे थे.

छक्का पड़ने के बाद ऋषभ पंत ने कराई जडेजा की वापसी

भारतीय टीम के गेंदबाजों को न्यूजीलैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों ने विकेट के लिए खूब परेशान किया. न्यूजीलैंड के टिम साउदी ने 46 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली, जिसमें एक चौका और दो छक्के शामिल रहे. 100वें ओवर में रवींद्र जडेजा गेंदबाजी के लिए आए, तो उनकी पहली ही गेंद पर टिम साउदी ने करारा छक्का जड़ दिया.

स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई ऋषभ पंत की आवाज 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इसके बाद विकेट के पीछे से रवींद्र जडेजा को सलाह दी. ऋषभ पंत को यह कहते हुए सुना गया, 'जड्डू भाई जो ग्रैंडहोम को डाल रहे थे, वही डालना पड़ेगा, शाबाश.' इसके बाद क्या था, फिर जडेजा ने बिल्कुल वैसा ही किया और साउदी को अगली ही गेंद बोल्ड कर दिया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की आवाज स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

भारत ने बनाई 32 रनों की बढ़त 

बता दें कि भारत ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले के पांचवें दिन मंगलवार को दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में दो विकेट पर 64 रन बनाए और उसे अबतक 32 रनों की बढ़त हासिल हो चुकी है. न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 रन पर ढेर हुई और कीवी टीम 32 रनों की बढ़त हासिल करने में सफल रही.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.