close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋषभ पंत, धवन और सैनी, विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे; दिल्ली की टीम में शामिल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) अगले हफ्ते शुरू हो रही विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते दिखेंगे. 

ऋषभ पंत, धवन और सैनी, विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे; दिल्ली की टीम में शामिल
ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: अगले हफ्ते शुरू हो रही विजय हजारे ट्रॉफी से पहले दिल्ली के लिए अच्छी खबर है. देश के इस घरेलू टूर्नामेंट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) भी खेलते दिखेंगे. ये तीनों क्रिकेटर घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते हैं. विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) घरेलू वनडे टूर्नामेंट है. टूर्नामेंट का पहला मैच 24 सितंबर को खेला जाएगा. इसका फाइनल 13 अक्टूबर को होगा. 

जब देश में विजय ट्रॉफी खेली जा रही होगी, उसी दौरान भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. ऋषभ पंत भारत की टेस्ट टीम में शामिल हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वे दिल्ली के लिए विजय हजारे ट्रॉफी के कितने मैच खेल पाते हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट दो अक्टूबर से खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: ब्रिटिश अखबार ने छापा बेन स्टोक्स के सौतेले पिता से जुड़ा 31 साल पुराना दर्दनाक राज

शिखर धवन और नवदीप सैनी भारत की टेस्ट टीम में शामिल नहीं है. ऐसे में यह उम्मीद की जा सकती है कि वे दिल्ली के लिए सभी मैच खेलेंगे. डीडीसीए ने मंगलवार को दिल्ली की टीम की घोषणा की. इसी दिन मुंबई की टीम का ऐलान भी किया गया. 

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने मंगलवार को टीम की घोषणा की. इसमें 18 साल के अथर्व अंकोलेकर को भी शामिल किया गया है. अथर्व ने भारत को अंडर-19 एशिया कप के फाइनल में रोमांचक जीत दिलाई थी. टीम में शिवम दुबे और युवा यशस्वी जायसवाल भी शामिल हैं.