IND-L vs SL-L: इरफान पठान और कैफ की तूफानी बल्लेबाजी, इंडिया लीजेंड्‍स की जीत
Advertisement

IND-L vs SL-L: इरफान पठान और कैफ की तूफानी बल्लेबाजी, इंडिया लीजेंड्‍स की जीत

Road Safety World Series: इंडिया लीजेंड्‍स ने श्रीलंका लीजेंड्‍स को 5 विकेट से हराया, मुनाफ पटेल ने 19 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. 

इरफान पठान, युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ (फोटो- Twitter/@IrfanPathan)

मुंबई: इरफान पठान (Irfan Pathan) की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदलौत इंडिया लीजेंड्स ने अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 (Road safety world series 2020) के मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 5 विकेट से मात दी. डीवाई पाटिल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रींलाका लीजेंड्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 138 रन बनाए. इस दौरान श्रीलंका लीजेंड्स के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान और चमारा कापुगेदेरा ने 23-23 रनों की पारी खेली.

    1. इंडिया लीजेंड्स की लगातार दूसरी जीत.
    2. इरफान पठान ने शानदार 57 रन बनाए.
    3. मुनाफ पटेल ने 19 रन देकर 4 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें- B'day Special: देश का पहला महानतम बल्लेबाज, अब उनके नाम से चलती है एक बड़ी ट्रॉफी

139 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया लीजेंड्स की शुरुआत बेहद खराब रही. मेजबान टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन रवाना हो गए. वीरेंद्र सहवाग 3 रन बनाए, वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) शून्य पर आउट हो गए. जो सचिन की बल्लेबाजी देखने के लिए स्टेडियम में आए थे, उन्हें निराशा हाथ लगी. इसके बाद मोहम्मद कैफ ने पारी को संभाला और 45 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली.

युवराज सिंह भी कुछ कमाल नहीं कर पाए, वो 1 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए. संजय बांगर भी 18 रन बना सके. फिर कैफ का साथ देने आए इरफान पठान, उनके आते ही मैच का रुख पलटना शुरू हो गया. पठान की विस्फोटक बल्लेबाजी ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया. पठान 31 गेंदों में 6 चौके और 3 चौके की मदद से 57 रन की पारी खेली और इंडिया लीजेंड्स को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. पठान को इस पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया.
(इनपुट-एएनआई)

Trending news