Road Safety World Series: फिर गरजा Yuvraj Singh का बल्ला, एक ही ओवर में जड़ दिए 4 छक्के
Advertisement

Road Safety World Series: फिर गरजा Yuvraj Singh का बल्ला, एक ही ओवर में जड़ दिए 4 छक्के

रायपुर (Raipur) के मैदान पर बुधवार की शाम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety World Series 2021) का पहला सेमीफाइनल इंडिया लेजेंड्स (India Legends) और वेस्टइंडीज लेजेंड्स (West Indies Legends) के बीच खेला गया.  इस मुकाबले ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने प्रदर्शन से हर क्रिकेट फैन का दिल जीत लिया. 

युवराज सिंह (फोटो-Twitter/@RSWorldSeries)

नई दिल्ली:  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Stadium) में भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के महान खिलाड़ियों को देखने के लिए भारी भीड़ जुटी थी. यहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का शानदार मैच खेला गया.

  1. युवराज सिंह ने मचाया धमाल
  2. एक ही ओवर मेंर 4 सिक्स
  3. फाइनल में इंडिया लेजेंड्स

युवराज का धमाका

इस मैच में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने महज 20 गेंदों में 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रन बना डाले. उन्होंने कैरेबियाई गेंदबाज महेंद्र नागामूटू (Mahendra Nagamootoo) के 19वें ओवर में  गेंदों में 4 छक्के जड़ दिए. गौरतलब है कि युवी ने साल 2007 में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉर्ड के एक ओवर में 6 छक्के लगाकर वर्ल्ड क्रिकेट में तहलका मचाया था.

 

 

 

 

इसी सीरीज किया था करिश्मा

13 मार्च 2021 को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 22 बॉल में 2 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन बनाए थे. उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज जानडर डे ब्रुइन (Zander de Bruyn) के 18वें ओवर में  लगातार चार गेंदों में 4 छक्के जड़े थे. अब एक ऐसे प्रदर्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि युवी का जलवा बरकरार है.

 

 

20 ओवर में इंडिया लेजेंड्स के 218

बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में युवराज सिंह के अलावा इंडिया लेजेंड्स (India Legends) की तरफ से सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंदों में 65 रन बनाए, वीरेंद्र सहवाग ने 17 गेंदों में 35 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा यूसुफ पठान ने 37 और मोहम्मद कैफ ने 27 रन बनाते हुए निर्धारित 20 ओवर में अपनी टीम का स्कोर 218/3 तक पहुंचा दिया. इसके साथ ही वेस्टइंडीज लेजेंड्स (West Indies Legends) को 219 रन का मु्श्किल लक्ष्य मिला.
 

फाइनल में इंडिया लेजेंड्स

20 ओवर में 219 रन का लक्ष्य दिखने में मुश्किल लग रहा था, लेकिन वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाकर भारतीय फैंस की सांसे रोक दीं थी. ड्वेन स्मिथ और ब्रायन लारा ने क्रमश: 63 और 46 रन बनाकर विंडीज को जीत के काफी करीब ला दिया था. फिर विनय कुमार और इरफान पठान की शानदार गेंदबाजी ने मेजबान टीम को 13 रन की रोमांचक जीत दिला थी. इसके साथ ही इंडिया लेजेंड्स टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई.

Trending news