अपनी पत्नी Ritika Sajdeh के साथ जिंदगी भर नॉटआउट रहना चाहते हैं Rohit Sharma, लिखा ये खास Message

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने शादी के 5 साल पूरे होने पर एक दूसरे के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

अपनी पत्नी Ritika Sajdeh के साथ जिंदगी भर नॉटआउट रहना चाहते हैं Rohit Sharma, लिखा ये खास Message
रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह (फोटो-insta)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऐसे तो बल्ले के दम पर गेंदबाजों को अपने इशारों पर नचाते हैं. लेकिन अपनी पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) के सामने वो कमजोर पड़ जाते हैं. रोहित शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं हैं.

5 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे रोहित

इस दोनों की मुलाकात 6 साल हुई थी. तब रितिका एक एक स्पोर्ट्स मैनेजर थीं. रोहित ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) से शादी की थी. उनकी शादी को पूरे पांच साल हो गए हैं. इन दोनों ने अपनी एनिवर्सी पर एक दूसरे को बेहद खास अंदाज में विश किया है.

रितिका के साथ हमेशा नॉट आउट रहेंगे रोहित

रोहित (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर रितिका के साथ तस्वीर शेयर की. कैप्शन में रोहित ने लिखा, ‘ 5 साल का स्नेह, और हमने अंत तक नॉटआउट रहने का प्लान किया है’. फैंस रोहित के पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये खूब वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रितिका ने लिखा स्पेशल मैसेज

रितिका (Ritika Sajdeh) ने भी रोहित के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने रोहित के साथ दो फोटो शेयर कर इसे कैप्शन दिया है, ‘हमारे प्यार को 5 साल मुबारक. हमारे भविष्य के सभी जन्मों के लिए शुभकामनाएं’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

बता दें कि रोहित (Rohit Sharma)और रितिका की शादी के 3 साल बाद उनके के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया था. उनकी बेटी का नाम समायरा है. अपने सोशल मीडिया पर ये दोनों अकसर समायरा के साथ फोटो शेयर करते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.