'हिटमैन' रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली, कोरोना से लड़ने के लिए इतनी बड़ी रकम दान की
Advertisement

'हिटमैन' रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली, कोरोना से लड़ने के लिए इतनी बड़ी रकम दान की

रोहित शर्मा ने पीएम केयर फंड के लिए 45 लाख और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड के लिए 25 लाख देने का ऐलान किया है, इसके अलावा 10 लाख अन्य संस्था को देंगे.

रोहित शर्मा ने अपनी जिम्मेदारी दिखाते हुए दान किया है.(फोटो-IANS)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ देशभर में जंग जारी है. इस बीमारी से लड़ाई के अभियान में देशभर की नामचीन हस्तियां खुलकर दान कर रही हैं. इस कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और 'हिटमैन' के नाम से पहचाने जाने वाले रोहित शर्मा भी इस मुहिम से जुड़े. रोहित शर्मा ने पीएम राहत कोष में 45 लाख, महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में 25 लाख व फीडिंग इंडिया को 5 लाख और वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स को 5 लाख डोनेट किया. जिसके बाद ट्वीट कर के इसकी जानकारी दी. ट्वीट कर रोहित शर्मा ने लिखा कि हमें अपने देश को वापस पैरों पर लाने की जरूरत है और ये जिम्मेदारी हम सभी पर है.

  1. रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली.
  2. 80 लाख रुपये के दान का ऐलान.
  3. कोरोना से लड़ने के लिए दिया दान.

इससे पहले सचित तेंदुलकर ने 50 लाख, सुरेश रैना ने 52 लाख, सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपये का चावल जरूरतमंदों के लिए व अन्य कई क्रिकेटरों ने अपना योगदान दिया. सानिया मिर्जा ने अब तक 1.25 करोड़ रुपये का फंड जुटाया है जिसके जरिए वो दिहाड़ी मजदूरों के लिए जरूरत की चीजें इकट्ठा कर रही हैं. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली रकाज ने 10 लाख रुपये दान करने की घोषणा की है. इसी टीम की ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने 50 हजार रुपये दान पश्चिम बंगाल सीएम रिलीफ फंड को देने का ऐलान किया है, भारत में कोरोना वायरस की वजह से अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news