close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोहित शर्मा ने खलील के साथ शेयर की तस्वीर, फैन बोले- युजवेंद्र आपकी जगह खतरे में

रोहित शर्मा ने खलील अहमद के साथ तस्वीर शेयर कर तारीफ की तो फैन्स ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

रोहित शर्मा ने खलील के साथ शेयर की तस्वीर, फैन बोले- युजवेंद्र आपकी जगह खतरे में
रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर खलील अहमद के साथ तस्वीर शेयर की है (PIC : IANS)

नई दिल्ली: टेस्ट सीरीज के बाद वेस्टइंडीज की टीम से यह उम्मीद नहीं की जा रही थी कि वह वन-डे में भारत को मात दे देगी, लेकिन इसके बावजूद वेस्टइंडीज ने पांच वन-डे की सीरीज में एक मैच जीता और एक टाई करवाया. इस सीरीज में तेज गेंदबाज के रूप में युवा खलील अहमद नए स्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं. कप्तान विराट कोहली भी खलील अहमद की गेंदबाजी में बेहतरी को देखकर खुश हैं और मैचों के बाद उन्होंने खलील की तारीफ भी की. इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने खलील अहमद के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद फैन्स युजवेंद्र चहल को ट्रोल कर रहे हैं. 

बाएं हाथ के सीमर और 'टोंक एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर खलील अहमद दोनों तरफ गेंद को स्विंग करा सकते हैं और उनकी गेंदबाजी में गजब की विविधता है. टीम प्रबंधन खलील को आगामी विश्व कप के मद्देनजर एक उपयोगी खिलाड़ी मान रहा हैं. कप्तान विराट कोहली की तारीफ के बाद उप कप्तान रोहित शर्मा भी खलील का समर्थन कर रहे हैं. 

रोहित शर्मा को लेकर चहल-रितिका में फिर हुई नोकझोंक, युजवेंद्र ने कहा- 'जलती हैं भाभी'

20 वर्षीय खलील ने वन-डे सीरीज में जिस ऊर्जा के साथ शानदार प्रदर्शन किया है. अब उनकी अग्निपरीक्षा ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होगी. खलील अब तक 6 मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं. इग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले अभी खलील को 10 मैच और खेलने हैं.

रोहित शर्मा ने खलील अहमद के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में खलील, रोहित शर्मा के गले लगे हुए हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने खलील के बारे में कहा- हर व्यक्ति उनके प्रदर्शन को देखकर उत्साहित है. वह खुद भी बेहद उत्साही हैं. 

रोहित शर्मा की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही फैन्स खलील अहमद की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल कर रहे हैं. फैन्स इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि युजवेंद्र चहल आपकी जगह अब खतरे में है.

बता दें कि चयनकर्ता भी खलील अहमद को अधिक अवसर देना चाहेंगे. उन्हें टी-20 टीम में भी शामिल किया गया है. उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए निश्चित रूप से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्हें खेलने का मौका मिलेगा. पहला मैच 4 नवंबर को कोलकाता में होना है. रविवार को होने वाले इस मैच में एक बार फिर से सबकी नजरें इस युवा गेंदबाज पर रहेंगी.

टीम इंडिया कोलकाता के ईडन गार्ड्न्स में होने वाले टी-20 मैच के लिए पहुंच गए हैं. टी-20 टीम में शामिल हुए क्रुणाल पांड्या और श्रेयस अय्यर भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. क्रुणाल पांड्या ने श्रेयस अय्यर के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी संभालेंगे. 

टी-20 टीम (वेस्टइंडीज सीरीज):

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, शाहबाज नदीम और खलील अहमद.