3 दोहरे शतकवीर रोहित शर्मा का दक्षिण अफ्रीका में बुरा हाल
Advertisement

3 दोहरे शतकवीर रोहित शर्मा का दक्षिण अफ्रीका में बुरा हाल

लामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का अफ्रीकी जमीन पर बुरा हाल है. वनडे में तीन दोहरे शतक का रिकॉर्ड अपने नाम पर रखने वाले रोहित के बल्ले से पिछले दस वन डे मैचों में एक अर्धशतक भी नहीं निकला है.

तीसरे वनडे में रोहित बिना खाता खोले अाउट हो गए. फाइल फोटो

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया ने भले छह मैचों की सीरीज के दो मैच जीतकर शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन उसके सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का अफ्रीकी जमीन पर बुरा हाल है. वनडे में तीन दोहरे शतक का रिकॉर्ड अपने नाम पर रखने वाले रोहित के बल्ले से पिछले दस वन डे मैचों में एक अर्धशतक भी नहीं निकला है. अफ्रीका में पिछले 10 वनडे मैचों में उनका उच्चतम स्कोर 23 रन है. तीसरे वनडे में शून्य पर आउट होने के साथ ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

  1. तीसरे मैच में शून्य पर आउट हुए रोहित शर्मा
  2. अब तक एक भी मैच में कामयाब नहीं रहे हैं
  3. पिछली 10 पारियों में 23 रन उनका सबसे बड़ा स्कोर है

रोहित शर्मा अपने वनडे करियर में ये 12वीं बार शून्य पर आउट हुए हैं. इससे पहले जिन 11 मैचों में वह शून्य पर आउट हुए हैं, उनमें 5 में टीम इंडिया जीती है और 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. एक मैच का नतीजा नहीं निकला है.

युवा तेज गेंदबाजों पर कोच ने कहा, केवल तेजी से कुछ नहीं होने वाला...

रोहित शर्मा ने अफ्रीका में अपने आखिरी 11 वनडे मैचों की 10 पारियों में 121 रन बनाए हैं. इसमें उनका औसत 12.10 का रहा है. वहीं स्ट्राइक रेट 54 का. इन दस पारियों में उनके स्कोर रहे 11, 9, 23, 1,5,18, 19, 20, 15, 0.

क्रिकेट के 'भगवान' ने BCCI से लगाई गुहार, नेत्रहीन क्रिकेट को अपनी छत्रछाया में लें

रोहित के शून्य पर आउट होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, रोहित को सिर्फ घरेलू पिचों पर खेलना चाहिए. उन्हें बाउंसी विकेट पर खेलना छोड़ देना चाहिए. एक यूजर ने ताना मारते हुए लिखा रोहित जल्दी आउट होकर रहाणे जैसे बल्लेबाजों को मौका देना चाहते हैं.

हालांकि कई विशेषज्ञों का मानना है, कि ऐसी पिचों पर रोहित रन बनाते रहे हैं, लेकिन यहां वह रन बनाने में पूरी तरह से असफल दिख रहे हैं.

Trending news